A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर दिवाली गिफ्ट में सबसे ज्यादा डिमांड में हैं ये चीजें, आप भी खरीद लें, मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

दिवाली गिफ्ट में सबसे ज्यादा डिमांड में हैं ये चीजें, आप भी खरीद लें, मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

Diwali Gift Sale: इस बार दिवाली पर मिठाई, ड्राईफ्रूट्स की जगह कुछ नया गिफ्ट करना चाहते हैं तो आपको बताते हैं कुछ शानदार ऑप्शन। ये गिफ्ट जिसको भी मिलेंगे वही सोचेगा कि दिवाली पर कितना बढ़िया गिफ्ट दिया है।

दिवाली गिफ्ट आइडिया- India TV Hindi Image Source : FREEPIK दिवाली गिफ्ट आइडिया

दिवाली पर गिफ्ट का लेन देन चलता है। कुछ गिफ्ट आपको ऐसे मिलते हैं जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाता है और कुछ गिफ्ट ऐसे मिलते हैं जिन्हें बस एक से दूसरे को ट्रांसफर किया जाता है। दिवाली मिठाई, शोपीस और ड्राई फ्रूट्स का चलन अब पुराना हो गया है। अगर आप किसी को कुछ अच्छा गिफ्ट देने का प्लान कर रहे हैं तो इसके लिए कई अच्छे ऑप्शन हैं। जिन्हें देखकर न सिर्फ गिफ्ट लेने वाला खुश होगा बल्कि आपके साथ कुछ स्पेशल कनेक्शन भी फील करेगा। आप अपनी फैमिली और दोस्तों को ये खास गिफ्ट दे सकते हैं।

दिवाली के लिए सबसे अच्छे गिफ्ट

सेंटेड कैंडल्स (Scented Candles)- होम डेकोर में सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग हैं सेंटेड कैंडल्स। मार्केट में इसके बहुत ऑप्शन हैं। आप चाहें तो ऑनलाइन या ऑफलाइन मल्टीपैक खरीद सकते हैं। ये नेगेटिव एनर्जी को दूर करने वाला गिफ्ट है। साथ ही इससे घर खूबसूरत लगता है और पॉजिटिविटी आती है। ऑनलाइन सेंटेड कैंडल्स के पैक 500 रुपए से शुरू है और 2000 तक में कई ऑप्शन मिल जाएंगे।

एयर फ्रायर (Air Fryer)- अगर आपको घर का या किचन का ही कोई सामान गिफ्ट देने का मन है तो रेगुलर क्रॉकरी और शोपीस आयटम की जगह एयर फ्रायर के बारे में सोच सकते हैं। इससे सेहत भी बनी रहेगी और तरह तरह के खाने का स्वाद भी उठाया जा सकता है।

गैजेट्स (Gadgets)- दिवाली पर गैजेट्स पर भी अच्छी छूट होती है। आप अपने किसी चाहने वाले को कोई गैजेट जैसे रेगुलर स्पीकर की बजाय एलेक्सा गिफ्ट कर सकते हैं। इसके अलावा किंडल भी एक अच्छा ऑप्शन है जिससे बच्चे और बड़े सभी किताबें ऑनलाइन पढ़ने की आदत डाल सकते हैं। 

एयर प्यूरीफायर (Air Purifier)- अगर बजट की टेंशन नहीं है तो आप एयर प्यूरीफायर गिफ्ट कर सकते हैं। दिल्ली-NCR में अक्टूबर से फरवरी तक पॉल्यूशन सबको परेशान करता है। ऐसे में आप फैमिली या फ्रेंड्स को एयर प्यूरीफायर गिफ्ट कर सकते हैं। एयरप्यूरीफायर की रेंज 5000 रुपए से शुरू है और ये बेहद काम आने वाला तोहफा है।

इनडोर प्लांटेस (Indoor Plants)- बेहद कम बजट में सबसे अच्छा और thoughtful गिफ्ट है पौधा। आप चाहें तो ऑनलाइन या नर्सरी से जाकर अच्छा इंडोर या आउटडोर पौधा अपने दोस्तों को दे सकते हैं। इसमें आपको 500 रुपए के पौधे से लेकर अच्छा बोनासाई 5000 रुपए तक मिल सकता है।

 

Latest Lifestyle News