A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य शाहरुख खान की बिटिया सुहाना भी फैशन में नहीं हैं किसी से कम, देखें Archie Girl की साड़ियों के लाजवाब कलेक्शन

शाहरुख खान की बिटिया सुहाना भी फैशन में नहीं हैं किसी से कम, देखें Archie Girl की साड़ियों के लाजवाब कलेक्शन

अगर, आप भी तीज त्योहारों में या किसी ओकेज़न में साड़ियां पहनना चाहती हैं तो हम आपके लिए लाए हैं सुहाना खान के कुछ लाजवाब साड़ियों के कलेक्शन।

Suhana Khan Sarees Collection - India TV Hindi Image Source : SOCIAL Suhana Khan Sarees Collection

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की लाड़ली सुहाना खान का ड्रेसिंग सेंस किसी से भी कम नहीं है। बात चाहे वेस्टर्न ऑउटफिट कैरी करने की हो या फिर ट्रेडिशनल, सुहाना हर लुक में बेहद दिलकश लगती हैं। लेकिन, आज हम आपको उनके ट्रेडिशनल साड़ियों के कलेक्शन दिखाएंगे। आप इन साड़ियों को तीज-त्यौहार या किसी भी फेस्टिव ओकेज़न पर पहन सकती हैं। तो, चलिए हम आपको दिखाते हैं सुहाना खान के कुछ लाजवाब साड़ियों के कलेक्शन। 

गोल्डन गर्ल:

इस गोल्डन और आयवरी कलर की हेवी वर्क वाली साड़ी में सुहाना का लुक देखते ही बन रहा है। सुहानां ने अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए चोकर पहना है और मिनिमल मेकअप किया है।आप भी सुहानां की तरह ऐसा लुक आज़मा सकती हैं।

मैरून सिल्क साड़ी

जरी बॉर्डर वाले इस मैरून रंग की प्लेन साड़ी में सुहाना खान की खूबसूरती देखते ही बन रही है। इस साड़ी लुक में वो किसी डीवा से कम नहीं लग रही हैं। सुहाना के लुक को इन्हैंस कर रहा है उनका हेवी वर्क वाला ब्लाउज़ और सुन्दर सा झुमका। 

नेट की सीक्वेंस साड़ी:

हल्के सुनहरे रंग में नेट की ये सीक्वेंस साड़ी पार्टी वियर के लिए परफेक्ट है।सुहाना का ये साड़ी लुक यांग लड़कियों को अपना दीवाना बना देगा। तो, अगर आप भी किसी पार्टी में जाने का प्लान कर रही हैं तो कुछ इस तरह की साड़ी पहनें। 

लाइट ऑरेंज सीक्वेंस साड़ी:

इस लाइट ऑरेंज कलर की सीक्वेंस वाली साड़ी में सुहाना बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक में चारा चांद लगा रहा है उनका ये सेक्सी ब्लाउज़ और एमरल्ड का इयररिंग 

Latest Lifestyle News