A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य अनंत-राधिका की बारात में नीता अंबानी ने पहना 'रंगकट' घाघरा, इस रॉयल लुक के आगे फीके पड़े कई एक्ट्रेसेज के आउटफिट

अनंत-राधिका की बारात में नीता अंबानी ने पहना 'रंगकट' घाघरा, इस रॉयल लुक के आगे फीके पड़े कई एक्ट्रेसेज के आउटफिट

नीता अंबानी को अपने बेटे अनंत अंबानी की बारात में बेहद खूबसूरत और रॉयल रंगकट घाघरा में स्पॉट किया गया। आइए जानते हैं कि नीता अंबानी का ये आउटफिट इतना ज्यादा खास क्यों है?

नीता अंबानी का 'रंगकट' घाघरा- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नीता अंबानी का 'रंगकट' घाघरा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की  शादी में आए सितारों के लुक्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं। लेकिन नीता अंबानी के इस लुक के आगे किसी भी सेलेब का लुक टिक नहीं पाएगा। नीता अंबानी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बारात में पहनने के लिए बेहद खूबसूरत 'रंगकट' घाघरा चूज किया। नीता अंबानी की चॉइस हमेशा की तरह जितनी ज्यादा रॉयल लग रही है, उतनी ही ज्यादा ट्रेडिशन से भी जुड़ी हुई है। 

अबू जानी संदीप खोसला ने किया डिजाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीता अंबानी के इस खूबसूरत आउटफिट को पॉपुलर डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने कस्टम किया है। इस आउटफिट की सबसे ज्यादा खास बात ये है कि इसके ऊपर स्वदेश के मास्टर कारीगर विजय कुमार और मोनिका मौर्य द्वारा हाथ से कढ़ाई की गई है। इस आउटफिट को देखते ही लोग इसके बारे में जानने के लिए एक्साइटेड नजर आए। 

सिल्क फैब्रिक से बना आउटफिट

नीता अंबानी के लिए बनाए गए पीच-ब्लश पिंक-पिस्ता कलर कॉम्बिनेशन वाले इस 'रंगकट' घाघरे में सिल्क फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है।  घाघरे पर गोल्ड और सिल्वर जरदोजी काम किया गया है। वन थर्ड स्लीव्ज वाले ब्लाउज में क्रिस्टल हैवी वर्क किया गया है जो इस आउटफिट की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

आउटफिट को बनाने में लगे 40 दिन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीता अंबाने के 'रंगकट' घाघरे को बनाने में 40 दिनों से ज्यादा का समय लगा। नीता अंबानी के इस आउटफिट के साथ पेस्टल कलर्स वाला ट्रेडिशनल 'रंगकट' दुपट्टे को भी पेयर किया गया है। नीता अंबानी ने डायमंड से बने हार, मैचिंग की इयररिंग्ज, मांग टीका, डायमंड बैंगल और रिंग के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया।

कुल मिलाकर नीता अंबानी के इस रॉयल आउटफिट ने सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया और कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के लुक को पीछे छोड़ दिया। 

ये भी पढ़ें:

अनंत-राधिका की शादी में लहंगे में दिखीं बॉलीवुड हसीनाएं, सबसे अलग लगीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

बनारसी साड़ी पर कैसी ज्वैलरी कैरी करनी चाहिए, जो आपके लुक में लगा दे चार-चांद

नीता अंबानी ने रेड घरचोला साड़ी में लूट ली महफिल, खूबसूरती में बहू बेटियों को भी पछाड़ा, नवरत्न हार में दिखीं हसीन

Latest Lifestyle News