A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य करवा चौथ के दिन लाल साड़ी पहनने का नहीं है मन तो इन लेटेस्ट पेस्टल डिज़ाइन को करें ट्राई, पति रह जाएंगे देखते

करवा चौथ के दिन लाल साड़ी पहनने का नहीं है मन तो इन लेटेस्ट पेस्टल डिज़ाइन को करें ट्राई, पति रह जाएंगे देखते

अगर आप इस करवा चौथ लाल रंग की साड़ी नहीं पहनना चाहती हैं और डिसाइड नहीं कर पायी हैं कि क्या पहनना है तो हम पेस्टल कलर के कुछ बेहतरीन ट्रेंडी डिज़ाइन के आइडियाज लेकर आए हैं। तो, चलिए जानते हैं आप क्या पहन सकती हैं?

करवा चौथ के दिन ये पेस्टल कलर्स पहनें - India TV Hindi Image Source : SOCIAL करवा चौथ के दिन ये पेस्टल कलर्स पहनें

सुहागिन महिलाएं पति की लंबी आयु के लिए हर साल सज संवरकर करवा चौथ का व्रत रखती हैं। इस साल करवा चौथ का व्रत रविवार 20 अक्टूबर 2024 को रखा जाएगा। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार इस व्रत को करने से पति की आयु लंबी होती है। इसलिए महिलाएं इस दिन अपने जीवनसाथी के लिए निर्जला उपवास करती हैं। करवा चौथ के व्रत की तैयारी महिलाएं महीनों पहले से शुरू कर देती हैं।

लेकिन अगर आप इस करवा चौथ लाल रंग की साड़ी नहीं पहनना चाहती हैं और कंफ्यूजन में डिसाइड नहीं कर पायी हैं कि क्या पहनना है तो यह लेख आपके लिए है। इस करवा चौथ हम पेस्टल कलर के कुछ बेहतरीन ट्रेंडी डिज़ाइन के आइडियाज लेकर आए हैं। तो, चलिए जानते हैं आप क्या पहन सकती हैं?

नेट साड़ी:

आप प्रियंका चोपड़ा की तरह पिंक शेड वाली नेट की साड़ी पहन सकती हैं। यह कलर महिलाओं पर खूब फबता है। अगर आपको मिनिमल लुक क्रिएट करना है तो इस तरह का लुक क्रिएट करें।

शिमर एंड सीक्वेंस साड़ी:

आप करीना कपूर की तरह सीक्वेंस साड़ी लुक क्रिएट कर सकती हैं। रोज़ पिंक का यह पेस्टल शेड हर स्किन टोन पर अच्छा लगता है। सीक्वेंस साड़ी का ये लुक आपकी खूबसूरती को निखारेगा। मिनिमल जूलरी के साथ आप स्मोकी आई मेकअप लुक रख सकती हैं

पिंक सिल्क टिशू साड़ी

इस पिंक सिल्क टिशू साड़ी में जाह्नवी कपूर की खूबसूरती देखते ही बन रही हैं। इन दिनों इस साड़ी का क्रेज़ महिलाओं में खूब देखा जा रहा है। आप भी ये टिशू साड़ी पहनकर करवा चौथ के व्रत में सबसे ख़ास दिख सकती हैं। 

लेमन कलर 

इस लेमन कलर की प्लेन साड़ी में जाह्नवी बेहद गलैमरस दिख रही हैं। आप भी उनकी तरह हेवी वर्क वाले ब्लाउज़ के साथ पतले बॉर्डर वाली प्लेन साड़ी पहन सकती हैं। आप चाहें तो इस साड़ी लुक के साथ मंगलसूत्र और बिंदी भी लगा सकती हैं जिससे ट्रेडिशनल और मॉर्डन कॉम्बिनेशन का तड़का लग जाएगा। 

 

 

 

 

 

 

Latest Lifestyle News