A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य आंखों में कजरा, बालों में गज़रा और गुजराती लहंगा…अनंत-राधिका की हल्दी में भाभी श्लोका का लुक हुआ वायरल, Brides तुरंत देखें!

आंखों में कजरा, बालों में गज़रा और गुजराती लहंगा…अनंत-राधिका की हल्दी में भाभी श्लोका का लुक हुआ वायरल, Brides तुरंत देखें!

अनंत-राधिका की हल्दी में श्लोका मेहता अंबानी हरे रंग के गुजराती लहंगे में नज़र आईं। इस लहंगे में श्लोका की खूबसूरती देखते ही बन रही थी।

Shloka's look at Anant-Radhika's haldi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAAM Shloka's look at Anant-Radhika's haldi

अनंत और राधिका अपनी शादी के हर फंक्शन को खूब एंजॉय कर रहे हैं। दोनों की शादी का जश्न लंबे समय से चल रहा है। इस शादी के फंक्शन में अंबानी परिवार की महिलाओं का एक से बढ़कर एक लुक सामने आया है। राधिका मर्चेंट, नीता अंबानी, ईशा अंबानी और श्लोका का हर लुक काफी वायरल हो रहा है। लहंगा से लेकर उनकी साड़ी क्लेशन पर लड़कियों का दिल आ जा रहा है। अगर आपकी बहन या दोस्त की शादी है तो आप अनंत और राधिका के फंक्शन्स से ट्रेंडी लहंगा, डिज़ाइन वाले ब्लाउज़, सीक्वेंस की साड़ियां से लेकर कैसी जूलरी पहनें, इसका आईडिया ले सकती हैं।

सोमवार 8  जुलाई को अनंत और राधिका के हल्दी समारोह का आयोजन किया गया। इस हल्दी सेरेमनी में बॉलीवुड से लेकर अंबानी परिवार तक ने एक से बढ़कर एक ड्रेसेस पहने नज़र आए। लेकिन हमारी आंखे नीता अंबानी की बड़ी बहु श्लोका पर अटकी। श्लोका मेहता अंबानी हल्दी फंक्शन के लिए हरे रंग के गुजराती लहंगे में नज़र आईं।  इस लहंगे में श्लोका की खूबसूरती देखते ही बन रही थी। चलिए, आप भी देखें श्लोका का लहंगा लुक 

ट्रेडिशनल गुजरात लहंगे में श्लोका दिखी बला की खूबसूरत 

Image Source : instagram Shloka's look for Anant-Radhika's haldi

अनंत-राधिका की हल्दी में नीता अंबानी की बड़ी बधु श्लोका अंबानी अनामिका खन्ना के हरे रंग के कस्टमाइज़्ड लहंगे में नज़र आईं। श्लोका के हरे रंग के लहंगे और चोली पर गुजराती वर्क किया हुआ है।  वहीं दुपट्टे के लिए उन्होंने कंट्रास्ट कलर का चुनाव किया। ऑरेंज कलर का पटोला प्रिंट दुपट्टा लहंगे की खूबसूरती को और भी बढ़ा रहा था।  इस लहंगे के साथ उन्होंने अपने बालों में मोगरे का हेवी गजरा लगाया था और आंखों में डार्क काजल उनके लुक में चार चाँद लगा रहा था। इस लुक को कम्प्लीट करने के लिए श्लोका कुंदन का हेवी चोकर और मांगटीका पहने नज़र आईं।

मोरनी सी चाल

Image Source : Instagram Shloka's look for Anant-Radhika's haldi

अगले लुक के लिए श्लोका लैवेंडर कलर के लहंगे में दिखीं। इस लुक में श्लोका मोरनी जैसी लग रही थीं।  लैवेंडर कलर के इस लहंगा के साथ श्लोका ने एमरल्ड जूलरी पहना था।  इस लुक को मॉर्डन रखने के लिए उन्होंने अपने बालों को वेवी कर्ल टच दिया था।  

 

 

 

Latest Lifestyle News