A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य अनंत-राधिका की शादी में कपूर सिस्टर्स ने चुराई लाइमलाइट, कॉर्सेट में जान्हवी तो हैंगिंग ब्लाउज़ में ख़ुशी ने सेट किया फैशन गोल

अनंत-राधिका की शादी में कपूर सिस्टर्स ने चुराई लाइमलाइट, कॉर्सेट में जान्हवी तो हैंगिंग ब्लाउज़ में ख़ुशी ने सेट किया फैशन गोल

अनंत और राधिका की शादी में जान्हवी और ख़ुशी कपूर ने ऐसा फैशन गोल सेट किया है कि जो देखे देखते ही रह जाए। उनके इन कातिलाना लुक्स को देखकर आप भी अपना होश खो बैठेंगे।

Janhvi and Khushi Kapoor looks - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Janhvi and Khushi Kapoor looks

अनंत राधिका की शादी के फंक्शन में जान्हवी और ख़ुशी कपूर (Khushi Kapoor ) का फैशन गेम देखते ही बन रहा था। जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक से बढ़कर एक लुक सामने आ रहा है। मरमेड फिश कट लहंगा, पेस्टल साड़ी और गोल्डन लहंगा के बाद जान्हवी और ख़ुशी का लेटेस्ट लुक सामने आया है। शादी के बाद इवनिंग फंक्शन के लिए दोनों बहनों ने ऐसा लहंगा पहना कि देखने वाले देखते ही रह गए। जहां जान्हवी का डीप नेक ब्लॉक्स कॉर्सेट लुक वायरल हो रहा है तो वहीं छोटी बहन ख़ुशी भी कम नहीं है पिंक साड़ी में बार्बी लुक क्रिएट करने के बाद अब वो हैंगिंग ब्लाउज़ में कहर ढा रही हैं। 

अगर आपके बेस्ट फ्रेंड की शादी होने वाली है या फिर भाई बहन की शादी होंने वाली है तो आप अभी से इन लुक्स को अपने कार्ट लिस्ट में शामिल कर लें।  क्योंकि ये लुक्स न केवल ट्रेंडी हैं बल्कि बेहद क्लासी और एलिगेंट भी हैं। चलिए, हम आपको दोनों कपूर सिस्टर्स के ये कातिलाना लुक्स दिखाते हैं।

जान्हवी कपूर कॉर्सेट लुक्स

अनंत और राधिका अम्बाने की शादी में अगर अपनी ड्रेसिंग से किसी ने सबसे ज़्यादा लाइम लाइट बटोरी तो वो हैं जान्हवी कपूर। इस बार भी जान्हवी ने ऐसा ड्रेस पहना की लोग उन्हें देखे ही रह गए। इवनिंग इवेंट के लिए जान्हवी ने हैंड एम्ब्रॉयडरी स्ट्रक्चर्ड स्कर्ट पहना जिसमें क्रिस्टल, मोती का काम किया गया थ। इसके साथ उन्होंने स्कल्प्टेड डीप नेक कॉर्सेट को विंग के साथ अटैच किया था। जान्हवी का लुक बेहद आकर्षक था।  

ख़ुशी कपूर हैंगिंग ब्लाउज़ लुक्स

ख़ुशी कपूर तरुणा तहलियानी के फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी ड्रेस में किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। इस लहंगे पर रेशम और जरी लेस का काम हुआ है जिसे बीड्स, क्रिस्टल और पर्ल्स के साथ सजाया गया है। इस नीट शीर वाले लहंगे में चार चांद लगा रहा है हैनिंग ब्लाउज़ जिसे ब्रोच और बेल्ट के साथ अटैच किया गया है। ख़ुशी का डायमंड चोकर, इयररिंग और बिंदी उन्हें गर्ल नेक्स्ट डोर का लुक दे रही है।  

 

 

 

Latest Lifestyle News