A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य मलाइका अरोड़ा ड्रेसिंग में अनन्या और जाह्नवी को भी देती हैं मात, ग्लैमरस दिखने के लिए करें एक्ट्रेस के ये टिप्स फॉलो

मलाइका अरोड़ा ड्रेसिंग में अनन्या और जाह्नवी को भी देती हैं मात, ग्लैमरस दिखने के लिए करें एक्ट्रेस के ये टिप्स फॉलो

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 50 की उम्र में भी यंग एक्ट्रेसेस को फैशन में देती हैं कड़ी टक्कर। आप भी ले सकती हैं उनसे इंस्पिरेशन। 

Malaika Arora Fashion Tips- India TV Hindi Image Source : SOCIAL Malaika Arora Fashion Tips

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की उम्र 50 साल हो गयी है लेकिन वो इस उम्र में भी आज की यंग एक्ट्रेस को अपनी फिटनेस से लेकर ड्रेसिंग में टक्कर देती हैं।मलाइका बोल्ड लुक कैरी करें या देसी लुक, हर तरह की ड्रेसिंग में वो में स्टनिंग लगती हैं।फिटनेस फ्रीक मलाइका आये दिन सोशल मीडिया पर शानदार ऑउटफिट में अपनी खूबसूरत तस्वीरीं पोस्ट करती रहती हैं।उनके हर एक फोटो और वीडियो पर फैंस खूब लाइक्स और कमेंट्स करते हैं। ऐसे में मलाइका अरोड़ा सिजलिंग और ग्लैमरस दिखने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ती हैं। उनके लुक को फैंस इतना पसंद करते हैं कि उन्हें रीक्रिएट करना काफी पसंद करते हैं।अगर आपको भी मलाइका की ड्रेसिंग पसंद हैं तो आप उनके इन लुक्स से ले सकती हैं प्रेरणा। 

रेड हॉट साड़ी 

मलाइका अरोड़ा का अपना एक अलग स्टाइल स्टेटमेंट है। इस लुक की बात करें तो अभिनेत्री ने लाल रंग की साड़ी के साथ स्कीवेंस वाला स्लीवलेस बलाउज पहना है जिसमें वह काफी स्टाइलिश नजर रही हैं।

बोहो बंजारा लुक 

इस बोहो बंजारा लुक में मलाइका बेहद हॉट दिख रही हैं. अगर आप किसी रॉक कॉंसर्ट में जाने का प्लान कर रहे हैं तो कुछ ऐसा  लुक क्रिएट कर सकते हैं

पिंक गाउन 

इस बेबी पिंक कलर के गाउन में मलाइका बेहद आकर्षक लग रही हैं।एमरल्ड जूलरी उनके लुक को और भी ख़ास बना रही है।आप किसी पार्टी या फंक्श के लिए इस तरह का गाउन पहन सकती हैं।

ब्लैक लहंगा

अगर ब्लैक आपका प्रिय कलर है तो आप इस कलर का लहंगा मलाइका की तरह चुन सकती हैं। इस ब्लैक सीक्वेंस वाले लहंगे में वो बेहद आकर्षक लग रही हैं।

Latest Lifestyle News