A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य चिराग पासवान सहित इन नेताओं के लुक्स पर ही नहीं...फैशन पर भी फ़िदा हैं लड़कियां; लड़के ले सकते हैं इंस्पिरेशन

चिराग पासवान सहित इन नेताओं के लुक्स पर ही नहीं...फैशन पर भी फ़िदा हैं लड़कियां; लड़के ले सकते हैं इंस्पिरेशन

अपने फैशन-स्टाइल के राजनीति में आने के बाद भी बरकरार रखे हुए हैं। अक्सर ये अलग-अलग स्टाइल की ड्रेस में भी दिखाई देते हैं। आज हम ऐसे ही नेताओं की बात करेंगे जो फैशन के मामले में भी नंबर 1 हैं।

यंग नेताओं का स्टाइल - India TV Hindi Image Source : SOCIAL यंग नेताओं का स्टाइल

हमारे देश के नेताओं को अक्सर सफ़ेद कुर्ता-पजामा पहने देखा जाता है। एक तरह से कहें तो कुर्ता-पजामा अब राजनीति की एक पहचान है। बड़े से बड़े नेता हुए लेकिन राजनिति में आने के बाद वो  कुर्ता-पजामा को ना नहीं कह पाए। यही कारण है कि लोग इस परिधान को राजनिति से जोड़कर देखने लगे। मगर नए दौर में कुछ नेता आये हैं जिन्होंने कुर्ता पाजामा को नकारा तो नहीं है लेकिन इसका ये मतलब भी नहीं है कि वो कुछ और नहीं पहनते। इन युवा नेताओं ने राजनीति में आने के बाद फैशन की परिभाषा को बदलकर रख दिया है क्योंकि वे जींस और टीशर्ट भी पहनते हैं और खादी से भी परहेज नहीं करते हैं। इन दिनों चिराग पासवान सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं वे कौन से  इन युवा नेता है जिन्होंने राजनीति में आने के बाद भी अपने फैशन और स्टाइल को पीछा नहीं छोड़ा।

ये नेता फैशन में नहीं है किसी से कम (This leader is no less fashionable than anyone else)

  • आदित्य ठाकरे: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के भाषण के अलावा उनका कैज़ुअल स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आता है। आदित्य ठाकरे डेनिम जींस और शर्ट के साथ हाथों में स्मार्टवॉच, ब्रेसलेट पहने अक्सर नज़र आते हैं। उनका कूल लुक और फैशन लड़कियों को खूब भाता है। 

  • चिराग पासवान: चिराग पासवान राजनीति में आने से पहले बॉलीवुड गलियारे का चक्कर लगा चुके हैं। दरअसल साल 2011 में उनकी पहली और आखिरी फिल्म 'मिले न मिलें हम' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कंगना थीं। हालांकि यह फिल्म फ्लॉप रही। इसके बाद चिराग ने बिहार की राजनीति की तरह अपना रुख किया। लेकिन पॉलटिक्स में आने के बड़ा भी चिराग पासवान के फैशन और स्टाइल में कोई कमी नहीं आयी। उनकी लाजवाब ड्रेसिंग सेंस, बीयर्ड और हेयरस्टाइल उनके लुक को दमदार शख़्सियत बनाते है। 

  • सचिन पायलट: सचिन पायलट को राजस्थान ही नहीं बल्कि देशभर के युवा पसंद करते हैं। सचिन पायलट को लुक्स और फैशन के मामले में भारतीय राजनीति का सलमान खान कह सकते हैं। उनके चेहरे की चमक के साथ उनकी कमाल की ड्रेसिंग सेन्स युवाओं की पसंद बनाती है। 

  • राघव चड्ढा: अगर आप नेता राघव की बात की जाए तो उनका अंदाज किसी भी हीरो से कम नहीं है। राघव चड्ढा का दिमाग ही नहीं बल्कि उनकी ड्रेसिंग स्टाइल भी कमाल है। सोशल मीडिया पर भी उनकी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके लुक्स ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता है।  

 

 

Latest Lifestyle News