A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य अनंत-राधिका की शादी में लहंगे में दिखीं बॉलीवुड हसीनाएं, सबसे अलग लगीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

अनंत-राधिका की शादी में लहंगे में दिखीं बॉलीवुड हसीनाएं, सबसे अलग लगीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड की कई हसीनाओं को लहंगे में देखा गया। लेकिन प्रियंका चोपड़ा के लहंगे लुक ने सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया।

लहंगे में बेहद खूबसूरत लगीं बॉलीवुड हसीनाएं- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM लहंगे में बेहद खूबसूरत लगीं बॉलीवुड हसीनाएं

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड हसीनाओं के एक से बढ़कर एक लुक्स ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है। बॉलीवुड हसीनाओं के लहंगे लुक्स को भी काफी पसंद किया जा रहा है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंची प्रियंका चोपड़ा के गोल्डन लहंगे लुक ने कई बॉलीवुड हसीनाओं के लुक को पीछे छोड़ दिया है। आइए अंबानी की इस रॉयल वेडिंग में पहुंची कुछ एक्ट्रेसेज के लहंगे लुक्स पर एक नजर डालते हैं। 

प्रियंका चोपड़ा- देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को गोल्डन कलर के लहंगे में स्पॉट किया गया। देसी गर्ल ने अपने इस लहंगे लुक में एंट्री करते ही सबके दिल की धड़कनों को बढ़ा दिया। एक्ट्रेस के खूबसूरत लहंगे पर सबकी निगाहें टिकी रह गईं। एक्ट्रेस ने डीपकट स्लीवलेस ब्लाउज के साथ हैवी वर्क वाले लहंगे को बखूरी कैरी किया हुआ है। प्रियंका चोपड़ा ने डायमंड नेकलेस, ईयररिंग्ज और ब्रेसलेट के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है। 

कियारा आडवाणी- कियारा आडवाणी को भी लहंगे में स्पॉट किया गया। बॉलीवुड की इस हसीना ने डीपनेक ब्लाउज के साथ बेहद खूबसूरत हैवी लहंगा पहना हुआ है। एक्ट्रेस का सटल मेकअप, हेयरस्टाइल, गोल्डन ईयररिंग्ज और कड़े उनके इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं।

कृति सैनन- कृति सैनन के लहंगे लुक की बात की जाए तो बॉलीवुड की इस हसीना ने लाइट पिंक कलर के कटस्लीव्ज ब्लाउज के साथ लहंगा और दुपट्टा कैरी किया हुआ है। एक्ट्रेस ने हैवी चोकर नेकलेस, कड़े और रिंग के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है।

माधुरी दीक्षित- माधुरी दीक्षित को भी लहंगे लुक में स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस ने डिजाइनर ब्लाउज, लहंगे और दुपट्टे के साथ हैवी नेकलेस, कड़े और रिंग को कैरी किया है। धक-धक गर्ल के इस लुक को देखने के बाद उनके फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ना लाजमी है।

ये भी पढ़ें: 

बनारसी साड़ी पर कैसी ज्वैलरी कैरी करनी चाहिए, जो आपके लुक में लगा दे चार-चांद

नीता अंबानी ने रेड घरचोला साड़ी में लूट ली महफिल, खूबसूरती में बहू बेटियों को भी पछाड़ा, नवरत्न हार में दिखीं हसीन

अंबानी परिवार की बेटी-बहुओं का ब्लाउज़ कलेक्शन हुआ सुपरहिट, देखें एक झलक; शादी सीज़न में आएंगे काम

Latest Lifestyle News