A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य बांधनी लहंगा, कोटी ब्लाउज और चोटी में लगा चांद, राजकुमारी सी दिखीं अनंत अंबानी की दुल्हन राधिका, 'मामेरू' में चढ़ा गुजराती रंग

बांधनी लहंगा, कोटी ब्लाउज और चोटी में लगा चांद, राजकुमारी सी दिखीं अनंत अंबानी की दुल्हन राधिका, 'मामेरू' में चढ़ा गुजराती रंग

Anant Radhika Mameru Ceremony Look: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। बुधवार को 'मामेरू' सेरेमनी का आयोजन किया गया जिसमें राधिका ने अपने गुजराती लुक से सभी का दिल जीत लिया। राधिका ने बांधनी लहंगा और कोटी ब्लाउज से साथ चांद वाली चोटी पहनी थी। जानिए पूरी डिटेल।

राधिका मर्चेंट मामेरू लुक - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राधिका मर्चेंट मामेरू लुक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की खबरें पिछले कुछ महीनों से जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जामनगर में भव्य प्री-वेडिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया उसके बाद क्रूज पर शानदार पार्टी हुई और अब शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। अंबानी परिवार के छोटे बेटे की शादी में अब सिर्फ 8 दिन ही बचे हैं। पूरा परिवार अब शादी की रस्मों में बिजी है। बुधवार को अनंत राधिका की 'मामेरू' सेरेमनी का आयोजन किया गया। मामेरू के लिए अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट ने खास गुजराती लुक कैरी किया। लहंगा चोली पहने राधिका किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं। राधिका मर्चेंट के इस लुक की जमकर तारीफ की जा रही है। जानिए राधिका मर्चेंट के लुक में ऐसा क्या खास है?

सोने के तारों से जड़ा है राधिका का लहंगा

मामेरू रस्म के दौरान राधिका मर्चेंट ने रानी पिंक कलर का लहंगा पहना है, जिसमें वो एकदम राजकुमारी जैसी दिख रही हैं। राधिका मर्चेंट के इस लहंगे को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। राधिका का बांधनी लहंगा बनारसी ब्रोकेट कपड़े से तैयार किया गया है। लहंगे को बॉर्डर पर सोने के तार से जरदोजी का काम किया गया है। इतना ही नहीं लहंगे और दुपट्टे के किनारे पर दुर्गा मां के श्लोक भी लिखे गए हैं। लहंगे का घेर बनाने के लिए 53 मीटर बंधेज का कपड़ा इस्तेमाल किया गया है।

Image Source : Instagramराधिका मर्चेंट लहंगा

ब्लाउज और दुपट्टे के लटकन पर अटक जाएंगी नजरें 

वहीं राधिका मार्चेंट ने अपने लहंगे के साथ विंटेज कोटी स्टाइल ब्लाउज कैरी किया है। राधिका के ब्लाउज में पिंक के साथ ऑरेंज शेड का इस्तेमाल किया गया है। कोटी ब्लाउज में भी जरदोजी का सोने के तार से जड़ाऊ काम किया गया है।  दुपट्टे में भी पिंक और ऑरेंज का कॉम्बिनेशन रखा गया है। ब्लाउज के स्लीव्स और दुपट्टे में लटकन, अंबानी परिवार की बहू की खूबसूरती में चारचांद लगा रहे हैं।

मांग टीका और चोटी में लगाया चांद

अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हन जब सज-धजकर पहुंची तो हर कोई देखता रह गया। राधिका ने अपने लुक को कमरबंध और बालों में चांद चोटी लटाक कर कंप्लीट किया। राधिका ने गले में चोकर स्टाइल नेकपीस, क्लासिक ईयरिंग्स और मांगटीका पहना है। राधिका इस लुक में पूरी गुजराती बहू लग रही हैं। वैसे फंक्शन में नीता अंबानी से लेकर बड़ी बहू श्लोका और बेटी ईशा अंबानी तक सभी गुजराती आउटफिट में ही नजर आए।
  

 

Latest Lifestyle News