A
Hindi News झारखण्ड पलामू में हुई शर्मनाक वारदात, दलित समाज की 2 बेटियों के साथ हुई गैंगरेप; दोनों दुर्गा पूजा मेला गईं थी देखने

पलामू में हुई शर्मनाक वारदात, दलित समाज की 2 बेटियों के साथ हुई गैंगरेप; दोनों दुर्गा पूजा मेला गईं थी देखने

पलामू में दुर्गा पूजा का मेला देख लौट रहीं 2 लड़कियों के साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक फोटो

झारखंड से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां पलामू जिले में दुर्गा पूजा मेला देखकर लौट रही दो लड़कियों के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। घटना शुक्रवार की रात की बताई जा रही है। पलामू जिले के नौडीहा बाजार क्षेत्र में दोनों लड़कियां मेला देखने गईं थी, लौटते वक्त कुछ बदमाशों ने उन्हें बीच रास्ते में रोक लिया और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़ितों की ओर से पुलिस से इसकी शिकायत की गई है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

आवाज सुन पहुंचे लोग

मिली जानकारी के मुताबिक, उस रात पक्षियों का शिकार कर रहे कुछ लोगों ने लड़कियों के चिल्लाने की आवाज सुनी और भागकर घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद घबराकर आरोपी भाग निकले। बता दें कि दोनों लड़कियां अपने एक रिश्तेदार के साथ मेला घूमने के बाद एक ही बाइक से घर लौट रहीं थी। पुलिस ने इस पर आगे जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना शुक्रवार को नौडीहा बाजार पुलिस थाना क्षेत्र में घटी है पर रविवार शाम को यह मामला सामने आया है।

दो दिनों तक पंचायत में सुलझाने की कोशिशि

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (छतरपुर) अवध यादव ने कहा कि दलित परिवार की दो लड़कियां शुक्रवार को सरायडीह में नौडीहा पूजा मेले से घर लौट रही थीं, तभी आरोपियों ने उन्हें पकड़ लिया और कथित तौर पर गैंगरेप किया। घर पहुंचने पर पीड़िताओं ने अपने परिवार के सदस्यों को अपनी आपबीती सुनाई। पहले तो दो दिनों तक पंचायत के जरिए इस मामले को सुलझाने की कोशिश की गई। फिर इस संबंध में रविवार देर शाम पुलिस में शिकायत की गई। 

डीएसपी यादव ने आगे बताया कि मामले की जांच की जा रही है और पीड़ितों को मेडिकल जांच के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया है। वहीं, नौडीहा बाजार थाने के प्रभारी अमित कुमार द्विवेदी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने का प्रयास जारी है। आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

झारखंड में फैक्ट्री के बॉयलर में हुआ विस्फोट, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर