A
Hindi News झारखण्ड सीता सोरेन ने इरफान अंसारी से की माफी की मांग, शिवराज सिंह चौहान बोले- यह पूरी महिलाओं का अपमान है

सीता सोरेन ने इरफान अंसारी से की माफी की मांग, शिवराज सिंह चौहान बोले- यह पूरी महिलाओं का अपमान है

सीता सोरेन पर टिप्पणी करने वाले झारखंड सरकार के मंत्री इरफान अंसारी पर शिवराज सिंह चौहान ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह न केवल सीता सोरेन का अपमान है, बल्कि यह झारखंड की पूरी महिलाओं का अपमान है।

Sita Soren demanded an apology from Irfan Ansari Shivraj Singh Chauhan said- this is an insult to al- India TV Hindi Image Source : ANI शिवराज सिंह चौहान

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कांग्रेस नेता और झारखंड के मंत्री इरफान अंसारी पर निशाना साधा। दरअसल इरफान अंसारी ने भाजपा नेता सीता सोरेन पर आपत्तिजनक बयान दिया था। उन्होंने कहा कि यह न केवल सीता सोरेन का अपमान है बल्कि पूरी झारखंड की महिलाओं का अपमान है। शिवराज चौहान ने मांग की कि हेमंत सोरेन इरफान अंसारी को मंत्रालय से निष्कासित करें। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह दुख की बात है कि हेमंत सोरेन सरकार के मंत्री इरफान अंसारी ने सीता सोरेन के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है। उन्हें इस बात पर शर्म भी नहीं आती। सीता सोरेन एक सम्मानित नेता हैं। 

शिवराज सिंह चौहान बोले- इरफान अंसारी को निष्कासित करें हेमंत सोरेन

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इस तरह के आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर उन्होंने न केवल सीता सोरेन का अपमान किया है, बल्कि उन्होंने झारखंड की महिलाओं का अपमान किया है। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के इरफान अंसारी को मंत्रालय से निष्कासित कर देना चाहिए। बता दें कि इरफान अंसारी जामताड़ा विदानसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। वहीं भाजपा ने इसी विधानसभा सीट से सीता सोरेन को अपना उम्मीदवार बनाया है। बता दें कि शुक्रवार को सीता सोरेन ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए दावा किया था कि कांग्रेस नेता ने उन्हें रिजेक्टेड और उधार का खिलाड़ी कहा है। 

भाजपा नेता सीता सोरेन ने की माफी की मांग

भाजपा नेता ने मांग की कि अमर्यादित भाषा के लिए इरफान अंसारी को माफी मांगे। सीता सोरेन ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, कांग्रेस के उम्मीदवार इरफान अंसारी को अपने अमर्यादित भाषा, जो उन्होंने मेर खिलाफ मीडिया में इस्तेमाल किया। उसके लिए उन्हें माफी मांगनी होगी। वह पहले भी मेरे उपर निजी बयान दे चुके हैं। लेकिन इस बार उन्होंने हद पार कर दी है। इरफान अंसारी या तो माफी मांगे या फिर विपक्ष में बैठने को तैयार रहें। बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने 66 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा शनिवार को की थी। बता दें कि भाजपा इस बार एजेएसयू, जनता दल, लोक जनशक्ति पार्टी के साथ मिलकर झारखंड में चुनाव लड़ रही है।