A
Hindi News झारखण्ड 'मुझे असिस्टेंट की जरूरत...' झांसे में लेकर पटवारी ने ऑफिस की महिला से किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में पुलिस

'मुझे असिस्टेंट की जरूरत...' झांसे में लेकर पटवारी ने ऑफिस की महिला से किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में पुलिस

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत में केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की टीम जुटी हुई है। पीड़िता ने बताया कि उसे धमकी दी गई कि उसके अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिए जाएंगे।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस- India TV Hindi Image Source : सांकेतिक तस्वीर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के ब्यावरा शहर में एक पटवारी ने महिला असिस्टेंट के साथ कई सालों तक दुष्कर्म किया है। फरियादी पीड़िता ने ब्यावरा सिटी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि सुठालिया तहसील में पटवारी प्रेम सिंह भिलाला ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। 

ऐसे लिया झांसे में

पीड़िता ने पुलिस की शिकायत में बताया, 'प्रेम सिंह भिलाला ने मुझसे कहा कि मुझे असिस्टेंट की जरूरत है। उसने मुझे प्राइवेट नौकरी पर लिखा-पढ़ी काम के लिए 7000 रुपये प्रति महीने में रख लिया। मुझसे अपनी निजी पारिवारिक बातें करने लगा और विश्वास दिलाया कि मैं सरकारी नौकरी लगवा दूंगा मेरी पत्नी ने मुझे छोड़ दिया है। मेरा कोई जीवन साथी कोई नहीं है।'

तुमसे शादी करना चाहता हूं...

इसके साथ ही पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उससे कहा, 'तुम मुझे अच्छी लगती हो और मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं। ऐसा कह कर विश्वास में लेकर उसने ब्यावरा में दुषकर्म किया।' पीड़िता ने कहा कि इसके बाद वह आय दिन दुष्कर्म करा रहा। 

उसी के साथ रहती थी पत्नी

पीड़िता ने कहा कि उसे 5 से 6 महीने बाद पता चला कि उसकी पत्नी उसके साथ रहती है। उसके बाद उसने नौकरी छोड़ दी। उसके बाद प्रेम सिंह ने थोड़े दिन बाद घर आकर कहा, 'मैं तुमसे किया वादा पूरा करूंगा, तुम चिंता मत करों मुझे विश्वास में लेकर फिर नौकरी पर बुलवा लिया। इसी बीच उसकी पत्नी की मृत्यु हो गई। वह मेरे साथ एक डेढ साल तक शारीरिक शोषण करता रहा।'

नौकरी छोड़कर इंदौर चली गई महिला

पीड़िता ने बताया कि आरोपी पटवारी ने इसी बीच जलालपुरा की सीमा बाई से दूसरी शादी कर ली। उसे एक-दो महीने बात पता चला तो वह नौकरी छोड कर इंदौर चली गई। प्रेम सिंह भिलाला उसे इंदोर लेने आया और कहा कि तुम्हें मेरे साथ ही रहना होगा नहीं तो मैंने तुम्हारी फोटो और विडियो बना रखी है। उसे वायरल कर दूंगा। साथ ही धमकी दी कि परिवारवालों को भी बता दूगां। 

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इसके बाद पीड़िता डर गई। वह अपने साथ राजगढ ले गया। जहां किराए के मकान में दोनों रहने लगे। यहां भी पटवारी भिलाला एक साल तक शारीरिक शोषण करता रहा। इसके बाद वह खिलचीपुर रोड, शिवधाम कॉलोनी और ब्यावरा के मकान में भी रहा। कई सालों तक उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद पटवारी भलाला वहां से पीड़िता को छोड़ कर चला गया। इस घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ धारा 366, 376, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी प्रेम सिंह भलाला के तलाश में जुटी हुई है।

रिपोर्ट- गोविंद सोनी