A
Hindi News जम्मू और कश्मीर राजौरी जिले में दुखद सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत और 5 घायल

राजौरी जिले में दुखद सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत और 5 घायल

राजौरी जिले से एक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए।

राजौरी में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत और पांच घायल - India TV Hindi राजौरी में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत और पांच घायल

जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले से एक दुखद हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार घटना राजौरी जिले के नौशेरा उपमंडल में नियंत्रण रेखा के पास वीर बद्रेश्वर से लाम मार्ग पर चल्लन की है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां दो को मृत घोषित कर दिया गया। 

ईको के खेत में गिरने से हुई दुर्घटना 

जानकारी के मुताबिक हादसा उस समय हुआ जब ठंडीकासी से लाम की ओर जा रही एक ईको गाड़ी जेके11जी 7794 सड़क किनारे खेतों में गिर गई, जिससे चालक समेत आठ लोग घायल हो गए। घायलों को तुरंत उप जिला अस्पताल नौशेरा ले जाया गया, जहां उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया गया, जिनकी पहचान मोहम्मद दीन (65) पुत्र फकीर मोहम्मद निवासी बाघला और वाहन चालक अरुण कुमार (32) पुत्र हेम राज निवासी लाम के रूप में हुई है।

बाद में घायलों में से छह को जीएमसी एसोसिएटेड अस्पताल राजौरी ले जाया गया, जहां घायलों में से एक मोहम्मद असलम (40) पुत्र मोहम्मद दीन निवासी बाघला की मौत हो गई, जिसके परिणामस्वरूप दुर्घटना में मरने वालों की संख्या तीन हो गई।

सभी घायल राजौरी के बाघला गांव के निवासी

जीएमसी एसोसिएटेड अस्पताल राजौरी में उपचाराधीन पांच अन्य घायलों में आतिफ असलम (10) पुत्र मोहम्मद असलम, जरीना (36) पत्नी मोहम्मद अकरम, आसिया सादिक (5) पुत्री मोहम्मद असलम, रजा (5) पुत्र मोहम्मद असलम और शाहिदा (40) पत्नी मोहम्मद असलम शामिल हैं। ये सभी राजौरी के बाघला गांव के निवासी हैं। पुलिस ने बताया कि मामले में कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

इनपुट- राही कपूर

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस के एक SI की कितनी सैलरी होती है, कैसे बन सकते हैं? 
राजस्थान: 17 मेडिकल कॉलेज के 700 शिक्षकों ने सामूहिक अवकाश पर जाने के ऐलान से मचा हड़कंप, जानें क्या है वजह