A
Hindi News जम्मू और कश्मीर पागल कुत्ते का आतंक: 12 लागों को काटा, कई अस्पताल में भर्ती, आखिरकार मारा गया

पागल कुत्ते का आतंक: 12 लागों को काटा, कई अस्पताल में भर्ती, आखिरकार मारा गया

जम्मू कश्मीर के पूंछ जिले में एक पागल कुत्ते ने स्कूली बच्चों और महिलाओं समेत कुल 12 लोगों को काट लिया है। इनमें से कई अस्पताल में भर्ती किए गए हैं।

DOG BITES 12 PEOPLE- India TV Hindi Image Source : PTI कुत्ते ने 12 लोगों को काटा। (सांकेतिक फोटो)

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक पागल कुत्ते ने बड़ा आतंक मचाया है। एक कुत्ते ने एक के बाद एक 12 लोगों को काट लिया है। कुत्ते ने जिन लोगों को काटा है उनमें चार स्कूली बच्चों और महिलाओं समेत कुल 12 लोग शामिल हैं। अधिकारियों ने जानकारी दी है कि ये डरा देने वाली घटना मंगलवार को सीमावर्ती जिले के मेंढर कस्बे में सुबह 8 से 8.30 बजे के बीच हुई है। 

तीन लोग गंभीर रूप से घायल

इस पूरी घटना को लेकर अधिकारियों ने जानकारी दी है कि स्कूली बच्चों और महिलाओं के साथ ही कुछ कुछ प्रवासी मजदूरों को भी कुत्ते ने काटा है। अस्पताल के एक डॉक्टर के अनुसार, कुत्ते के काटने के कुल 12 मामले सामने आए हैं, जिनमें से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। 

स्थानीय लोगों ने कुत्ते को काटा

सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने जानकारी दी है कि सभी घायलों को रेबीज रोधी टीके लगाए गए हैं और गंभीर रूप से जख्मी तीन लोगों को निगरानी के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। अधिकारियों के मुताबिक, घटना के बाद पागल कुत्ता स्कूल में घुसने की कोशिश कर रहा था, तो स्थानीय निवासियों ने उसे मार डाला।

जम्मू-कश्मीर में आया भूकंप

दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर में मंगलवार सुबह बैक टू बैक भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। जानकारी के अनुसार, बारामूला और कुपवाड़ा में एक के बाद एक भूकंप के झटके लगे हैं। रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 4.9 मापी गई। भूकंप के झटके से किसी जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। भूकंप के झटके पूंछ समेत बारामूला और कुपवाड़ा के आस-पास के इलाकों में भी लगे। इसकी वजह से डर के नाते कई लोग घरों से बाहर आ गए। हालांकि इस भूकंप के किसी प्रकार के नुकसान की सूचना नहीं है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में आतंकवादी हमला, आतंकियों को पकड़ने के लिए चलाया जा रहा सर्च ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर में बैक टू बैक भूकंप के झटके, जानें रिक्टर पैमाने पर कितनी रही तीव्रता