A
Hindi News जम्मू और कश्मीर जम्मू कश्मीर: सेना के जिस वाहन पर आतंकियों ने बरसाईं गोलियां, सामने आया उसका VIDEO

जम्मू कश्मीर: सेना के जिस वाहन पर आतंकियों ने बरसाईं गोलियां, सामने आया उसका VIDEO

जम्मू के कठुआ में आतंकियों ने सेना के जिस वाहन पर फायरिंग की, उसका वीडियो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि आतंकियों की गोलियों से वाहन के टायर भी पंचर हो गए।

Jammu Kashmir- India TV Hindi Image Source : INDIA TV जम्मू कश्मीर में सेना के वाहन पर फायरिंग

श्रीनगर: जम्मू के कठुआ में हालही में आतंकियों ने सेना के वाहन को अपना निशाना बनाया, जिसमें 5 जवान शहीद हो गए और 5 घायल हुए हैं। इस बीच सेना के वाहन का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि आतंकियों ने वाहन के टायरों को अपनी गोलियों से पंचर कर दिया था। कठुआ के सुदूर माचेडी इलाके में भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों द्वारा घात लगाए गए सेना के वाहन के विजुअल्स भी सामने आए हैं।

क्या है पूरा मामला? 

22 गड़वाल राइफल्स के जवान नियमित पेट्रोलिंग पर थे। दोपहर लगभग 2 बजे के करीब जेंडा नाला के पास बदनोटा में सेना के 2 वाहनों पर अज्ञात आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी और ग्रेनेड भी फेंके। इसके बाद किंडली पोस्ट पर आतंकवादियों और सेना/एसओजी के बीच मुठभेड़ हुई। आतंकियों का गिरोह मौके से भाग निकला। इस हमले में छह सैन्यकर्मी घायल हुए और चार की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को सूबेदार जिला अस्पताल बिलावर में भर्ती कराया गया। यहां नायक विनोद कुमार की मौत हो गई। 

हादसे में जान गंवाने वाले सैनिक

  1. जेसीओ (नायब सूबेदार) अनंत सिंह
  2. हेड कांस्टेबल:- कमल सिंह
  3. राइफलमैन:- अनुज सिंह
  4. राइफलमैन:- असरश सिंह
  5. नायक:- विनोद कुमार

हादसे में घायल सैनिक

  1. हेड कांस्टेबल:- अरविंद सिंह
  2. हेड कांस्टेबल:- सुजान राम
  3. नायक:- सागर सिंह
  4. हेड कांस्टेबल:- गगनदीप सिंह
  5. राइफलमैन:- कार्तिक