A
Hindi News जम्मू और कश्मीर Video: जम्मू कश्मीर के डोडा में बस खाई में गिरी, 2 की मौत, 25 घायल, 9 की हालत गंभीर

Video: जम्मू कश्मीर के डोडा में बस खाई में गिरी, 2 की मौत, 25 घायल, 9 की हालत गंभीर

भलेसा से थथरी जा रही बस सड़क से उतर गई और 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, 25 लोग घायल हैं।

Doda Accident- India TV Hindi Image Source : X/@PRODEFENCEJAMMU घायलों को भारतीय सेना ने अस्पताल पहुंचाया

जम्मू कश्मीर के डोडा में एक बस हादसे का शिकार हो गई। इस घटना में दो लोगों की मौत हो चुकी है और 25 घायल हैं। यह बस भलेसा से थथरी जा रही थी। डोडा के पास बस सड़क से उतर गई और 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे का शिकार हुई बस में कुल 28 लोग सवार थे। भारतीय सेना के जवानों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

जानकारी के अनुसार मिनी बस हादसे का शिकार हुई है। बस जम्मू कश्मीर की ही है। हालांकि, बस में सवार यात्री घूमने के लिए यहां पहुंचे थे या स्थानीय लोग ही बस में सफर कर रहे थे। इस बारे में जानकारी नहीं मिली है। हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की पहचान भी अब तक सामने नहीं आई है।

9 घायलों की हालत गंभीर

अधिकारियों ने बताया कि यह दुर्घटना पूर्वाह्न करीब 10.25 बजे भटयास के पास हुई। बस भलेसा से थाथरी जा रही थी। उन्होंने बताया कि बचावकर्मियों को घटनास्थल पर एक महिला मृत मिली, जबकि एक अन्य यात्री ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने बताया कि नौ घायलों की हालत गंभीर है और उनका डोडा के सरकारी मेडिकल कॉलेज में इलाज किया जा रहा है। (इनपुट- एएनआई/पीटीआई)

 

यह भी पढ़ें-

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल अब इन मामलों में भी ले सकेंगे फैसला, शक्तियों में हुआ इजाफा

कश्मीर में मानव तस्करी रैकेट का हुआ भंडाफोड़, हैवानों के चंगुल से बचाई गईं 4 नाबालिग रोहिंग्या लड़कियां