A
Hindi News जम्मू और कश्मीर कुपवाड़ा में LOC के पास सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

कुपवाड़ा में LOC के पास सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में एलओसी के पास सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। सूत्रोें के मुताबिक, 3-4 आतंकवादियों के समूह ने घुसपैठ की कोशिश की, जिसे सेना ने नाकाम कर दिया।

LOC के पास मुठभेड़।- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE PHOTO) LOC के पास मुठभेड़।

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकियों और भारतीय सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। इस संयुक्त कार्रवाई में भारतीय सेना के साथ स्थानीय पुलिस के जवान भी शामिल थे। कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में सीमा के पास दो आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की। सेना ने दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया और घुसपैठ की कोशिश नाकाम की। दो जगहों पर सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी हुई। डोडा के बाद कुपवाड़ा में एलओसी के पास सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठबेढ़ हुई। 

कहां हो रही मुठभेड़?

गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। अधिकारियों ने जानकारी दी कि ये मुठभेड़ उत्तरी कश्मीर जिले के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास शुरू हुई। कुपवाड़ा में हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। जानकारी के मुताबिक, LOC के पास के इलाके में 3-4 आतंकवादियों का एक समूह देखा गया था। बीते एक हफ्ते में एलओसी के पास घुसपैठ की ये दूसरी कोशिश नाकाम की गई है। सेना का ऑपरेशन जारी है। 

राजौरी की ओर भी गोलीबारी

दूसरी ओर जानकारी सामने आई है कि जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के सुंदरबनी इलाके में भी गोलीबारी हुई है। भारतीय सेना के जवानों ने सुंदरबनी इलाके में नियंत्रण रेखा के पास संदिग्ध गतिविधि देखने के बाद गोलीबारी की है। भारतीय सेना के अधिकारी के मुताबिक, इस मामले में अभी अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें- डोडा: आराम के लिए रुकी सेना की टीम पर आतंकियों ने फेंके ग्रेनेड, दो जवान घायल

कुछ इस तरह से कैंप लगाकर आतंक और घुसपैठ की ट्रेनिंग दे रही है पाकिस्तानी सेना, तस्वीरें आईं सामने