A
Hindi News जम्मू और कश्मीर Video: झरने का तेज बहाव और बीच चट्टान में फंसे दो शख्स... इस तरह बचाई गई दोनों की जान

Video: झरने का तेज बहाव और बीच चट्टान में फंसे दो शख्स... इस तरह बचाई गई दोनों की जान

झरने का आनंद लेने के लिए ये लोग वहां पहुंचे हुए थे। बाकी लोग झरने के पास थे किसी तरह व बीचोंबीच जाकर फंस गए। वहां से मदद की गुहार लगाने लगे। झरने का बहाव इतना तेज था कि कोई भी उनके पास तक नहीं पहुंच पा रहा था।

झरने के तेज बहाव में फंसे दो लोग- India TV Hindi Image Source : INDIA TV झरने के तेज बहाव में फंसे दो लोग

देश के अधिकतर हिस्सों में बारिश हो रही है। बारिश के चलते नदी, नाले और डैम उफान पर हैं। पहाड़ी राज्यों में बारिश के मौसम में भूस्खलन जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं। कश्मीर के गान्दरबल जिले में दिल दहला देने वाला एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो झरने के बीच फंसे दो लोगों का है। झरने के तेज बहाव के बीचोंबीच चट्टान में फंसे लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं।

झरने का आनंद लेने पहुंचे ये लोग

वायरल वीडियो 21 जुलाई का बताया जा रहा है। जो कि गान्दरबल जिले के बरवाला गांव के एक झरने का है। यहां पर काफी संख्या में पर्यटक झरने का आनंद लेने के लिए पहुंचे हुए थे। कई लोग झरने के पानी में नहा भी रहे थे। इस दौरान दो लोग झरने के बीचोंबीच जाकर एक चट्टान में फंस गए। 

तेज बहाव में बह गए दोनों लोग

झरने के तेज बहाव में फंसे दोनों शख्स मदद की अपील करने लगे। पानी के तेज बहाव से बचने के लिए दोनों एक चट्टान में बैठ गए। एक दूसरे का हाथ पकड़ लिया। इसी दौरान झरने के पास मौजूद लोगों उनको बचाने के लिए आगे आए। वह दोनों को बचा ही रहे थे कि तभी वह पानी के तेज बहाव में बह गए।

नीचे किनारे पर लोगों ने बचाया

झरने के पास खड़े अन्य लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और दोनों को किनारे लेकर आ गए। इस दौरान पानी में फंसे एक शख्स के पेट में काफी पानी चल गया था। इससे उसकी सांसे और तबीयत भी बिगड़ने लगी। चिलचिलाती गर्मी के बीच ठंडक के लिए  झरने के पास ये लोग पहुंचे हुए थे।