A
Hindi News जम्मू और कश्मीर जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट, जानें जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं से ऐसा क्या कहा?

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट, जानें जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं से ऐसा क्या कहा?

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जम्मू-कश्मीर पहुंचे। यहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओ के साथ एक बैठक की। इस बैठक में भाजपा के अन्य कई नेता मौजूद रहे।

जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक।- India TV Hindi Image Source : PTI जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक।

जम्मू: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक में शामिल हुए। यहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार का दृष्टिकोण निकट भविष्य में देश को दुनिया की तीसरी आर्थिक शक्ति बनाना है। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो पार्टी लगातार तीसरी बार आम चुनावों में 100 सीट जीतने में विफल रही है, वह 2024 के लोकसभा चुनावों के विजेताओं पर सवाल उठा रही है, जबकि वह केवल दूसरों की मदद से खड़ी है।

भाजपा के कई नेता बैठक में हुए शामिल

दरअसल, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यहां दो दिवसीय विस्तारित कार्यसमिति बैठक के समापन सत्र में शामिल हुए। यहां सैकड़ों पार्टी प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि भाजपा देश की एकमात्र पार्टी है जिसके पास दृष्टि, नेतृत्व, इरादा, कार्यकर्ता और लोगों का विश्वास है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा, ‘‘विधानसभा चुनावों के लिए तैयार रहें और पार्टी की जीत सुनिश्चित करें।’’ इस अवसर पर जम्मू-कश्मीर में भाजपा के चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी, केंद्रीय मंत्री और उधमपुर से लोकसभा सदस्य जितेंद्र सिंह, राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू-कश्मीर के प्रभारी तरुण चुघ और भाजपा की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना भी उपस्थित थे। 

श्यामा प्रसाद मुखर्जी को अर्पित की श्रद्धांजलि

पार्टी कार्यकर्ताओं ने शनिवार दोपहर जम्मू पहुंचने पर नड्डा का गर्मजोशी से स्वागत किया और उन्हें जुलूस के साथ बैठक स्थल तक ले जाया गया, जहां उन्होंने भाजपा विचारक श्यामा प्रसाद मुखर्जी को उनकी 123वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। नड्डा ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के अपने नारे पर खरी उतरी है और आज जम्मू-कश्मीर लद्दाख के साथ-साथ देश के बाकी हिस्सों के साथ बिना किसी भेदभाव के आगे बढ़ रहा है। यह मोदी सरकार की वजह से संभव हुआ है। मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि 2014 के बाद से तीसरी बार लोकसभा चुनाव में 100 सीटों का आंकड़ा पार करने में विफल रहने के बावजूद पार्टी खुद को विजेता के रूप में पेश कर रही है। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

यूपी-बिहार में आफत बनी बारिश, कई राज्यों के लिए अलर्ट; जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

केरल में दिमाग खाने वाले अमीबा संक्रमण का चौथा मामला, दूषित पानी से फैलता है, छोटे बच्चे हो रहे शिकार