A
Hindi News जम्मू और कश्मीर '50 गाड़ियां लेकर आया हूं, लेकिन सड़क पर खड़ा हूं' PM मोदी की सभा में एंट्री नहीं मिलने से भड़के BJP नेता

'50 गाड़ियां लेकर आया हूं, लेकिन सड़क पर खड़ा हूं' PM मोदी की सभा में एंट्री नहीं मिलने से भड़के BJP नेता

भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता ने कहा, "कई लोग तंगधार, फरकियान टॉप और बारामूला से आए हैं। गलती यह हुई हम समय पर यहां नहीं पहुंच सके। हम पूर्वाह्न करीब 10:45 बजे पहुंचे लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने हमें अनुमति नहीं दी।"

PM Modi- India TV Hindi Image Source : PTI रइसी में पीएम मोदी का रोड शो

जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव के बीच पीएम मोदी ने गुरुवार को कटरा और श्रीनगर में रैली की। इस दौरान सोनावर के शेर-ए-कश्मीर स्टेडियम में सुरक्षा के चलते सुबह 10 बजे के बाद समर्थकों की एंट्री बंद कर दी गई थी। ऐसे में कुछ नेता 10:45 बजे स्टेडियम पहुंचे तो उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया। ऐसे में उत्तर कश्मीर के भाजपा समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने देर से पहुंचने पर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली में शामिल होने से रोके जाने पर कुछ देर के लिए विरोध प्रदर्शन किया। 

प्रदर्शनकारियों ने दावा किया कि उन्हें सोनावर स्थित शेर-ए-कश्मीर स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई, क्योंकि वे निर्धारित समय से बाद में वहां पहुंचे थे। भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता ने कहा, "कई लोग तंगधार, फरकियान टॉप और बारामूला से आए हैं। गलती यह हुई हम समय पर यहां नहीं पहुंच सके। हम पूर्वाह्न करीब 10:45 बजे पहुंचे लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने हमें अनुमति नहीं दी।" 

पैसे खर्चे, काम छोड़ा पर नहीं मिली पीएम की झलक

मोदी दोपहर बाद चुनावी रैली में पहुंचे लेकिन सुरक्षा कारणों से पूर्वाह्न 10 बजे ही रैली स्थल के द्वार बंद कर दिए गए थे। उन्होंने कहा, "यहां आकर निराशा हुई। हमने पैसे खर्च किए, अपना काम छोड़ा क्योंकि हम मोदी को देखना और सुनना चाहते थे, लेकिन यह हमारे नसीब में नहीं था।" कार्यकर्ता ने कहा, "भाजपा सरकार हमारी अपनी सरकार है और हम भाजपा कार्यकर्ता हैं। मैं त्रेहगाम विधानसभा क्षेत्र का उपाध्यक्ष हूं और मैं अपने कार्यकर्ताओं को दर्जनों वाहनों में यहां लाया हूं, लेकिन हमें अनुमति नहीं दी जा रही।" 

50 गाड़ियां लेकर पहुंचे नेताजी हुए निराश

कुपवाड़ा के एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि वे दूर-दराज के इलाकों से आए थे और इसलिए देर हो गई क्योंकि उनके इलाके में सड़कें अच्छी नहीं हैं। उन्होंने कहा, "हम दूर-दराज के इलाकों से हैं और ऐसी जगहों पर सड़कें नहीं हैं। अगर सड़क है, तो वाहन मिलना मुश्किल है और हमें पैदल चलना पड़ता है।” उन्होंने कहा, "हम मोदी को देखने के लिए यहां आने को लेकर बहुत उत्साहित थे। मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूं। हमें गेट पर ही रोक दिया गया।" कुपवाड़ा के भाजपा जिला सचिव मुदासिर अहमद ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने रैली में आने के लिए अपनी जान जोखिम में डाली है। उन्होंने कहा, "हम अपनी जान जोखिम में डालकर यहां आए हैं। मैं 50 गाड़ियां लेकर आया हूं, लेकिन सड़क पर खड़ा हूं। हम मोदी जी की एक झलक पाने और उनकी बातें सुनने आए हैं।" (इनपुट- पीटीआई भाषा)

यह भी पढ़ें-

Jammu Kashmir Assembly Election: कटरा में पीएम मोदी की रैली, कहा- 'हम दिल और दिल्ली की दूरी मिटा रहे'

जम्मू-कश्मीर को वापस से राज्य का दर्जा मिलेगा, पीएम मोदी ने श्रीनगर में किया वादा