A
Hindi News जम्मू और कश्मीर "आतंकी हमले में पिता-चाचा को खो दिया", किश्‍तवाड़ से BJP कैंडिडेट शगुन परिहार ने और क्या कहा?

"आतंकी हमले में पिता-चाचा को खो दिया", किश्‍तवाड़ से BJP कैंडिडेट शगुन परिहार ने और क्या कहा?

किश्‍तवाड़ से बीजेपी कैंडिडेट शगुन परिहार ने कहा कि मैंने अपने पिता और चाचा को इस आतंकवाद में खो दिया है। जब मोदी जी ने मुझे बेटी कहा तो मुझे उनका ध्यान आया।

शगुन परिहार- India TV Hindi Image Source : PTI शगुन परिहार

जम्‍मू-कश्‍मीर विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने किश्‍तवाड़ से शगुन परिहार कैंडिडेट बनाया है। उनके चाचा बीजेपी नेता थे। शगुन बीजेपी नेता अनिल परिहार की भतीजी हैं। हिजबुल मुजाहिद्दीन ने एक आतंकी हमले में अनिल परिहार की हत्‍या कर दी थी। इसी आतंकी हमले में शगुन के पिता की भी मौत हो गई थी। किश्तवाड़ में आतंकवादी हमले में अपने पिता अजीत परिहार और अपने चाचा अनिल परिहार को खोने वालीं शगुन ने कहा कि मैंने अपने पिता और चाचा को इस आतंकवाद में खो दिया है। जब मोदी जी ने मुझे बेटी कहा तो मुझे उनका ध्यान आया। 

"उनके एक्स होम मिनिस्टर पैसा बांट रहे"

उन्होंने कहा कि पांच साल में जो मैंने झेला है इस आतंकवाद की वजह से उसी को खत्म करना है। महिलाओं का विकास, बच्चों की पढ़ाई और उनके कॉलेज तक का रास्ता मेरी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा, "नेशनल कॉन्फ्रेंस और उमर अब्दुल्ला बस जहर घोल रहे हैं। वो नहीं चाहते कि यहां का विकास कभी भी हो। उनके एक्स होम मिनिस्टर लोगों को पैसा बांट रहे हैं। महबूबा मुफ्ती मोहम्मद सईद और इल्तिजा मुफ्ती बस परिवारवाद की राजनीति करना जानते हैं। ये अलगाववादी और इन सब हरकतों को बढ़ावा देने वाले नेता हैं। आर्टिकल 370 के हटने के बाद उन्होंने कहा कि झंडा उठाने वाला कोई नहीं बचेगा। हम सभी झंडा उठाकर देशहित में यहां पर मार्च कर रहे हैं, ताकि देश आगे बढ़ सके।"

किश्तवाड़ में पहले चरण में होगी वोटिंग

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव तीन चरणों में 18 सितंबर, 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को होंगे। वोटों की गिनती 8 अक्टूबर को होगी। पहले चरण के तहत दक्षिण कश्मीर की 8 सीटों पर मतदान होगा। जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में पहले चरण में वोटिंग होनी है।

ये भी पढ़ें- 

पटरी पार करते हुए ट्रेन से कट कर 3 महिलाओं की मौत, शादी में शामिल होने आई थीं

पुल नहीं होने से जान जोखिम में डाल रहे लोग, तस्वीरें बयां कर रही हैं ग्रामीणों का हाल