A
Hindi News जम्मू और कश्मीर विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी करेंगे श्रीनगर में विशाल मेगा रैली, हजारों की तादाद में जुटेगें लोग

विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी करेंगे श्रीनगर में विशाल मेगा रैली, हजारों की तादाद में जुटेगें लोग

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, इससे पहले पीएम श्रीनगर में एक मेगा चुनावी रैली करने जा रहे हैं।

PM Modi- India TV Hindi Image Source : PTI प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 सितंबर को श्रीनगर के एसके स्टेडियम में मेगा रैली को संबोधित करने के लिए घाटी का दौरा करेंगे। इस दौरान हजारों की तदाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं के इकट्ठा होने का अनुमान है। प्रधानमंत्री की रैली के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता मोहम्मद अनवर खान को प्रभारी नियुक्त किया गया है।

इतने हजार जुटेंगे कार्यकर्ता

बीजेपी के मीडिया प्रभारी एडवोकेट साजिद यूसुफ शाह ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 के विधानसभा चुनाव से पहले 19 सितंबर 2024 को श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर का दौरा करेंगे और श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर पार्क में एक मेगा भाजपा रैली को संबोधित करेंगे। रैली में लगभग 20,000 से 30,000 पार्टी कार्यकर्ताओं के शामिल होने की उम्मीद है।

डोडा में पहले होगी रैली

वहीं, इससे पहले पीएम 14 सितंबर को डोडा में एक रैली आयोजित करेंगे। इस रैली में चिनाब क्षेत्र के तीनों जिलों रामबन, डोडा और किश्तवाड़ से 1 लाख लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। इन जिलों से उत्तरी कश्मीर के चार जिले अनंतनाग, शोपियां, पुलवामा और कुलगाम भी सटे हुए हैं।  इस रैली से पीएम मोदी चिनाब क्षेत्र के सभी 8 विधानसभा सीटों पर विजय की पटकथा लिखने की कोशिश। इन सभी जिलों में पहले चरण के तहत 18 सितंबर को मतदान होना है।

ये भी पढ़ें:

'पीएम मोदी का नया कश्मीर नाकाम', जेल से बाहर आते ही बोले सांसद इंजीनियर राशिद, मुफ्ती-अब्दुल्ला को लेकर कही ये बात
ऊधमपुर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकी ढेर