A
Hindi News जम्मू और कश्मीर जम्मू-पुंछ हाईवे पर बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 20 की मौत; कई घायल

जम्मू-पुंछ हाईवे पर बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 20 की मौत; कई घायल

जम्मू-पूंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया है। यहां 60 यात्रियों से भरी एक बस गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई और कई यात्री घायल हो गए हैं। राहत और बचाव कार्य चलाया जा रहा है।

खाई में गिरी बस- India TV Hindi Image Source : INDIA TV खाई में गिरी बस

जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में गुरुवार को श्रद्धालुओं को लेकर जा रही एक बस के सड़क से फिसलकर खाई में गिर जाने से 20 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई यात्री घायल हो गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि जिले के कालीधर क्षेत्र में यह बस सड़क से फिसलकर करीब 150 फुट गहरी खाई में जा गिरी। उन्होंने बताया कि बस श्रद्धालुओं को शिवखोड़ी ले जा रही थी। अधिकारियों ने बताया कि बचाव अभियान शुरू कर दिया गया है एवं घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

चालक ने बस पर से खोया नियंत्रण

बताया जा रहा है चालक द्वारा बस पर से नियंत्रण खो जाने के बाद यह दर्दनाक हादसा हुआ है। जम्मू के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। सूत्रों ने यह भी बताया कई यात्रियों की हालत नाजुक है।

Image Source : india tvबचाव अभियान जारी है

जम्मू से शिवखोड़ी को जा रही थी बस

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश नंबर की यह बस जम्मू से शिवखोड़ी को जा रही थी। इस दौरान अखनूर के टूंगी मोड़ में गहरी खाई में जा गिरी। बस में लगभग 60 से अधिक यात्री सवार थे। मौके पर एसडीएम अखनूर लेख राज, एसडीपीओ अखनूर मोहन शर्मा, थानाप्रभारी अखनूर तारिक अहमद मोके पर बचाव कार्य में जुटे हुए हैं।

(रिपोर्ट- राही कपूर)