A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh: कार में स्क्रेच लगने पर नाबालिग लड़के को डॉक्टर ने पीटा, वायरल हुआ वीडियो; जानें मामला

Uttar Pradesh: कार में स्क्रेच लगने पर नाबालिग लड़के को डॉक्टर ने पीटा, वायरल हुआ वीडियो; जानें मामला

Uttar Pradesh: एएसपी ने बताया कि अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा जगत में एक महिला डॉक्टर और उसके ड्राइवर द्वारा 10 वर्षीय एक नाबालिग तांगा चालक की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।

Doctor beat up minor boy after getting scratched in car- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB Doctor beat up minor boy after getting scratched in car

Highlights

  • महिला डॉक्टर और ड्राइवर ने 10 वर्षीय एक नाबालिग को पीटा
  • डॉक्टर और चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
  • बिदक गया था तांगे का घोड़ा

Uttar Pradesh: अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियो देखने को मिलते हैं जिन्हें देखकर मानवता शर्मशार होती रहती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला डॉक्टर एक नाबालिग लड़के को पीटती दिख रही, लड़के का कसूर इतना था कि उसके तागें से डॉक्टर साहिबा के चमचमाती कार में हल्की सी खरोंच आ गई थी। बता दें कि ये घटना बदायूं जिले की है।

महिला डॉक्टर और ड्राइवर ने 10 वर्षीय नाबालिग को पीटा

बता दें कि अलापुर थाना क्षेत्र में एक महिला सरकारी डॉक्टर और उसके वाहन चालक के खिलाफ, एक नाबालिग लड़के की पिटाई करने का मामला दर्ज किया गया है। घटना शुक्रवार को अलापुर थाना क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) की है। घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बदायूं के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा जगत में एक महिला डॉक्टर और उसके ड्राइवर द्वारा 10 वर्षीय एक नाबालिग तांगा चालक की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों की तहरीर पर डॉक्टर और चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।

मेडिकल परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा

उन्‍होंने बताया कि नाबालिग तांगा चालक को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। डॉक्टरी परीक्षण के बाद जो भी रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर धाराएं बढ़ा दी जाएंगी। उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है। पुलिस के अनुसार मामला अलापुर थानांर्गत जगत कस्‍बे का है जहां होम्योपैथिक अस्पताल में तैनात महिला चिकित्सक रेनू वर्मा अपनी कार से दोपहर को अस्‍पताल आई थीं। उनकी गाड़ी ब्लॉक कार्यालय के पास खड़ी थी।

बिदक गया था तांगे का घोड़ा

वहां से तांगा लेकर गुजर रहे एक नाबालिग के तांगे का घोड़ा बिदक गया और कार में खरोंच आ गई। इस पर कार के ड्राइवर ने नाबालिग को पकड़ लिया। डॉक्टर समेत उसके ड्राइवर ने इस नाबालिग से मारपीट शुरू कर दी। कथित वीडियो में डॉक्टर तांगा चालक को पीटती नजर आ रही हैं। इस पिटाई से नाबालिग की तबीयत बिगड़ गयी और घटना के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Latest Uttar Pradesh News