A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, बस और डीसीएम ट्रक के बीच टक्कर से 6 लोगों की मौत, 21 घायल

यूपी: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, बस और डीसीएम ट्रक के बीच टक्कर से 6 लोगों की मौत, 21 घायल

लुधियाना से रायबरेली जा रही एक बस हादसे का शिकार हो गई है। इस बस की आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डीसीएम ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमें कई जानें गई हैं और कई लोग घायल हैं। इस मामले में एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह का बयान भी सामने आया है।

bus accident- India TV Hindi Image Source : ANI बस और डीसीएम ट्रक के बीच टक्कर

लखनऊ: यूपी के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हो गया है। लुधियाना से रायबरेली जा रही एक बस और  डीसीएम ट्रक के बीच टक्कर हो गई है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हुई है और 21 लोग घायल हो गए हैं। 19 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है। जिस समय ये हादसा हुआ, बस में 45-50 यात्री मौजूद थे। मामले की जांच जारी है। इस बात की जानकारी एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने दी है। फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले में अधिक जानकारी मिलने का इंतजार है। 

दिल्ली में भी हुआ था सड़क हादसा

हालही में राजधानी दिल्ली से सड़क हादसे से जुड़ी खबर सामने आई थी। यहां रोहतक रोड पार करते समय एक कार की चपेट में आने से नौवीं कक्षा की दो छात्राओं की मौत हो गई थी। पुलिस ने यह जानकारी मंगलवार को दी थी। पुलिस ने बताया था कि कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों छात्राओं की पहचान वंशिका मिश्रा और मानवी के तौर पर हुई। उन्होंने बताया कि दोनों 14 साल की थीं और पीरागढ़ी गांव स्थित सर्वोदय कन्या विद्यालय में पढ़ती थीं।

पुलिस के मुताबिक हादसा रविवार को उस समय हुआ, जब दोनों लड़कियां शाम करीब चार बजे पीरागढ़ी गांव में ट्यूशन के लिए जा रही थीं। जब वे मेट्रो पिलर नंबर 294 के निकट रोहतक रोड पार कर रही थीं, तभी कार ने उन्हें टक्कर मार दी, जिसे नांगलोई निवासी अरुण शर्मा चला रहा था। पुलिस ने बताया कि हादसे में घायल लड़कियों को पुष्पांजलि अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें बालाजी एक्शन अस्पताल भेजा गया जहां मानवी को मृत घोषित कर दिया गया और वेंटिलेटर न होने की वजह से वंशिका मिश्रा को महाराजा अग्रसेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस उपायुक्त (बाहरी) हरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर, उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 337 और 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Latest Uttar Pradesh News