A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कंपनी में युवक के गुप्तांग में लगाया एयर कंप्रेसर का पाइप, हालत गंभीर

कंपनी में युवक के गुप्तांग में लगाया एयर कंप्रेसर का पाइप, हालत गंभीर

कंपनी में काम करते समय दो युवकों ने वहां काम कर एक श्रमिक के गुप्तांग में एयर कंप्रेसर का पाइप लगा दिया। जिसकी वजह से उसकी आंते फट गई। 

Air compressor pipe installed in man's private part condition critical कंपनी में युवक के गुप्तांग मे- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कंपनी में युवक के गुप्तांग में लगाया एयर कंप्रेसर का पाइप, हालत गंभीर

नोएडा. यूपी के नोएडा के सेक्टर 63 स्थित एक कंपनी में काम करते समय दो युवकों ने वहां काम कर एक श्रमिक के गुप्तांग में एयर कंप्रेसर का पाइप लगा दिया। जिसकी वजह से उसकी आंते फट गई। अत्यंत गंभीर हालत में श्रमिक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक विवेक त्रिवेदी ने बताया कि सेक्टर 63 में स्थित एक कंपनी में काम करने वाले संदीप नामक युवक के गुप्तांग में वहां काम करने वाले अंकित तथा गौतम नामक दो श्रमिकों ने एयर कंप्रेसर की पाइप लगा दी, जिसकी वजह से उसके शरीर में हवा भर गई और आंते फट गई।

उन्होंने बताया कि अत्यंत गंभीर हालत में पीड़ित को नोएडा के प्रकाश अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहां पर डॉक्टरों ने उसका ऑपरेशन किया है। उसकी हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पीड़ित के भाई ने थाना फेस-3 में मामला दर्ज कराया है। थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या के प्रयास की धारा में मामला दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

Latest Uttar Pradesh News