A
Hindi News भारत राजनीति Exlusive: क्या कांग्रेस राम मंदिर पर ताला लगा देगी? इंडिया टीवी से बात करते हुए पीएम मोदी ने दिया जवाब

Exlusive: क्या कांग्रेस राम मंदिर पर ताला लगा देगी? इंडिया टीवी से बात करते हुए पीएम मोदी ने दिया जवाब

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में आज 10 राज्यों की 96 सीटों के लिए मतदान जारी है। इस बीच पीएम मोदी ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने केंद्र में एक बार फिर से भाजपा की सरकार आने का दावा किया।

पीएम मोदी का खास इंटर्व्यू- India TV Hindi पीएम मोदी का खास इंटर्व्यू

लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के लिए मतदान जारी है। आज 10 राज्यों की 96 सीटों के लिए वोटिंग हो रही है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की है। इस बातचीत में पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला और केंद्र में एक बार फिर से भाजपा की सरकार आने का दावा किया। इस बातचीत के दौरान जब पीएम मोदी से सवाल किया गया कि क्या कांग्रेस सरकार में आई तो राम मंदिर पर ताला लगा देगी? इस पर पीएम मोदी ने कहा कि वह गांधी परिवार की 4 पीढ़ियों को वह बेहतर तरीके से जानते हैं। 

'1946 में कोई नहीं सोचता था कि देश का बंटवारा होगा'

सवाल का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 1946 में कोई नहीं सोचता था कि देश का बंटवारा होगा। उन्होंने आगे कहा कि किसी ने नहीं सोचा था कि कांग्रेस सरकार शाहबानो मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलट देगी। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस के 30 साल पुराने टॉप ए़वाइजर का कहना है कि वह सरकार में आए राम लला को वापस टेंट में रख देंगे। पीएम ने कहा कि जिस पार्टी ने जम्मू-कश्मीर से 370 हटाने का भी विरोध किया था, ऐसी पार्टी से क्या उम्मीद की जा सकती है।

'कांग्रेस परिवार की सोच समझता हूं'

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि यह परिवार कैसे सोचता है, क्या करता है और क्या कर सकता है, इसे मैं अच्छे से जानता हूं। इसी कारण स्वभाविक रूप से मैंनें अनुमान लगाया कि ये व्यक्ति क्या करेगा। इसलिए मैं कहता हूं कि कांग्रेस शहजादे के उम्र के बराबर भी सीटें नहीं निकाल पाएगी। पीएम ने कहा कि वे इंडी गठबंधन को इकट्ठा नहीं रख सकते हैं। उन्होंने अपने ही साथियों को सबसे पहले केरल में जाकर उनकी पीठ में छुरा घोंपा। इसलिए ऐसा मैं कहता हूं क्योंकि उनके सोच को मैं समझता हूं।

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खास इंटरव्यू, पीएम ने क्यों कहा, 'राहुल गांधी की उम्र से भी कम सीटें जीतेगी कांग्रेस'
 

Latest India News