A
Hindi News भारत राजनीति तेजस्वी यादव ने दी जन्मदिन की बधाई, तो राहुल गांधी ने मांग ली 'लंच' पार्टी, जवाब आया- निश्चित भाई...

तेजस्वी यादव ने दी जन्मदिन की बधाई, तो राहुल गांधी ने मांग ली 'लंच' पार्टी, जवाब आया- निश्चित भाई...

राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर अखिलेश यादव ही नहीं, बल्कि इंडिया गठबंधन के दूसरे सहयोगी दलों के नेताओं ने भी बधाई दी है। तेजस्वी यादव ने जन्मदिन की बधाई दी तो राहुल गांधी ने मजेदार जवाब दिया।

राहुल गांधी के साथ तेजस्वी यादव- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE (PTI) राहुल गांधी के साथ तेजस्वी यादव

रायबरेली सांसद और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज बुधवार को अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनके सियासी दोस्तों ने भी बढ़चढ़कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इंडिया गठबंधन में शामिल दल समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने जहां राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी, तो वहीं एक अन्य सहयोगी दल आरजेडी के नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बधाई संदेश पर राहुल गांधी ने उनसे खास तरह की 'लंच' पार्टी भी मांग ली।

तेजस्वी यादव ने क्या कहा?

दरअसल, तेजस्वी यादव ने 'एक्स' पर राहुल गांधी के लिए बधाई संदेश लिखा। उन्होंने कहा, "भाई राहुल गांधी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! आपने उल्लेखनीय दूरदर्शिता और नेतृत्व का प्रदर्शन किया है। आपके लंबे, सुखी, स्वस्थ और सफल जीवन की कामना करता हूं!" तेजस्वी के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए राहुल गांधी ने लिखा, "आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद भाई तेजस्वी यादव, अगला लंच- कतला या रोहू!" इस पर तेजस्वी यादव ने जवाब दिया, "निश्चित भाई, कतला- फ़्राइड, रोहू- झोर (ग्रेवी)" 

चुनाव से पहले साथ किया था लंच

दरअसल, लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग से पहले तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी के साथ लंच करते हुए वीडियो शेयर किया था। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच मछली और मटन पर राजनीति से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और आरक्षण जैसे कई मुद्दों पर चर्चा हुई। इस वीडियो में वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी, सीपीआई माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य, पाटलिपुत्र से प्रत्याशी (अब सांसद) मीसा भारती भी नजर आईं। तब राहुल गांधी ने पटना में मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार किया था।

ये भी पढ़ें- 

Latest India News