A
Hindi News भारत राजनीति जाति को लेकर सदन में अखिलेश यादव हुए आगबबूला तो BJP ने दिखाए पुराने VIDEO, इस तरह कसा तंज

जाति को लेकर सदन में अखिलेश यादव हुए आगबबूला तो BJP ने दिखाए पुराने VIDEO, इस तरह कसा तंज

बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने जाति को लेकर राहुल गांधी पर लोकसभा में निशाना साधा था, जिसके बाद अखिलेश यादव भड़क गए थे। इस घटना के बाद बीजेपी ने पलटवार किया है।

Anurag Thakur Akhilesh Yadav - India TV Hindi Image Source : FILE अनुराग ठाकुर VS अखिलेश यादव

नई दिल्ली: सदन में बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर के जाति के मुद्दे पर दिए बयान पर अखिलेश यादव आगबबूला हो गए थे। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें अखिलेश कह रहे थे कि आपने जाति कैसे पूछ ली? अब बीजेपी अखिलेश यादव के पुराने वीडियो शेयर कर रही है, जिसमें अखिलेश जाति पूछते नजर आ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?

बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने लोकसभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जाति पर टिप्पणी की थी। अनुराग ने कहा था कि जिनकी जाति का पता नहीं है, वो जाति जनगणना की बात करते हैं। अनुराग के इस बयान पर सपा नेता अखिलेश यादव भड़क गए थे और उन्होंने कहा था कि आप किसी की जाति कैसे पूछ सकते हैं?

बीजेपी ने किया पलटवार

अखिलेश के सदन में भड़कने के बाद बीजेपी ने पलटवार किया है और अखिलेश के पुराने वीडियोज शेयर किए हैं। अनुराग ठाकुर ने अखिलेश का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जाति कैसे पूछ ली अखिलेश जी?

इसके अलावा यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी अखिलेश पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'कांग्रेस के मोहरा सपा बहादुर श्री अखिलेश यादव जिस तरह श्री राहुल गांधी की जाति पूछने पर उखड़े, उससे वह नेता कम, बल्कि गांधी परिवार के दरबारी ज़्यादा लगे। 2027 में 2017 दोहरायेंगे।'

Latest India News