A
Hindi News भारत राजनीति VIDEO: इस छोटी सी दुकान में बनी मिठाई को पसंद करती हैं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी

VIDEO: इस छोटी सी दुकान में बनी मिठाई को पसंद करती हैं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश के शिवपुरी में कोलारस बस स्टैंड के पास बनी एक छोटी सी दुकान पर पहुंचे और मिठाई का लुफ्त उठाया। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी के लिए भी मिठाई पैक करवाई।

 Jyotiraditya Scindia- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मिठाई खरीदते केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, खुद भी उठाया लुफ्त

शिवपुरी:  केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी को  मध्य प्रदेश के शिवपुरी में कोलारस बस स्टैंड के पास बनी एक छोटी सी दुकान की मिठाई बहुत पसंद है। सिंधिया खुद इस मिठाई को खरीदने मध्य प्रदेश के शिवपुरी पहुंचे। इस दौरान उनका दुकानदार के साथ वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह दुकानदार से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उनकी पत्नी को उस दुकान की मिठाई बहुत पसंद है और वह उन्हीं के आदेश पर मिठाई खरीदने के लिए यहां पहुंचे हैं। सिंधिया ने मिठाई विक्रेता की इस टेस्टी मिठाई को देश की धरोहर बताया। 

मिठाई खरीदने पहुंचे महाराज

विनोद रजाले की मशहूर मिठाई की दुकान कोलारस बस स्टैंड के पास सालों से है। आज यहां अचानक केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे और मिठाई का लुत्फ़ उठाया। सिंधिया ने बताया कि कुछ महीने पहले उनकी धर्मपत्नी प्रियदर्शनी सिंधिया भी यहां आईं थीं और उन्हें यहां की मिठाई बेहद पसंद आई थी। 

सिधिंया ने बताया कि उनकी पत्नी को ये मिठाई इतनी पसंद आई, कि उन्होंने आदेश दिया कि जब भी आप वहां जाएं तो ये स्पेशल कद्दू की मिठाई जरूर लाएं। इसके बाद सिंधिया पत्नी के लिए इस दुकान से मिठाई लेकर गए। बता दें कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिवसीय दौरे पर शिवपुरी आए हुए थे।

चेन्नई दौरे पर भी चर्चा में आए थे सिंधिया

हालही में सिंधिया उस वक्त चर्चा में आए थे, जब उनकी चेन्नई यात्रा के दौरान रोबोट राधा से उन्होंने बातचीत की थी। सिंधिया को देखते ही रोबोट ने हाथ जोड़कर नमस्ते किया था, जिसके बाद केंद्रीय मंत्री ने भी उन्हें नमस्ते किया था। सिंधिया ने इस रोबोट का वीडियो शेयर किया था, जिसमें उसे नमस्ते करते हुए देखा जा सकता था। बता दें कि सिंधिया चेन्नई में नोकिया सॉल्यूशंस एंड नेटवर्क्स सेंटर के दौरे पर थे।

केंद्रीय मंत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, 'आज चेन्नई, तमिलनाडु में नोकिया सॉल्यूशंस एंड नेटवर्क्स सेंटर में बहुत ही रोमांचक समय बीता। कंपनी द्वारा भारत में तकनीकी प्रगति को बढ़ाने के लिए अपनाई जा रही विभिन्न तकनीकों के बारे में जाना। रोबोट से लेकर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस तक, वायरलेस गाइडिंग सिस्टम से लेकर वर्चुअल रियलिटी तक, यह सेंटर अगली पीढ़ी के इनोवेशन का भंडार है। पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं!' (शिवपुरी से केके दुबे की रिपोर्ट)

Latest India News