A
Hindi News भारत राजनीति Video: अरविंद केजरीवाल को जैसे ही जमानत मिली, खुशी में कुछ यूं एक-दूसरे से गले मिले सिसोदिया और आतिशी

Video: अरविंद केजरीवाल को जैसे ही जमानत मिली, खुशी में कुछ यूं एक-दूसरे से गले मिले सिसोदिया और आतिशी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जैसे ही जमानत मिली, आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया और आतिशी खुशी में झूम उठ और एक-दूसरे से गले मिले। इसका पूरा वीडियो भी सामने आया है।

Manish Sisodia and atishi reaction - India TV Hindi Image Source : INDIA TV केजरीवाल की जमानत पर सिसोदिया और आतिशी का रिएक्शन।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला मामले से जुड़े सीबीआई केस में सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है। कोर्ट के इस फैसले के बाद आम आदमी पार्टी में जश्न का माहौल है। आपको बता दें कि ED ने केजरीवाल को इसी साल 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। इसके बाद लोकसभा चुनाव से पहले उन्हें प्रचार के लिए तीन हफ्ते के लिए जमानत मिली थी। फिर उन्हें वापस सरेंडर करना पड़ा था। अब केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद मनीष सिसोदिया और आतिशी के जश्न का वीडियो भी सामने आया है।

गले मिले सिसोदिया और आतिशी

एक वीडियो सामने आया है जिसमें आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी, दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ लैपटॉप पर नजर गराए दिख रही हैं। जैसे ही अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली दोनों नेता खुशी से झूम उठे। मनीष सिसोदिया और आतिशी ने हाथ मिलाया और एक दूसरे से गले भी मिले। बता दें कि मनीष सिसोदिया को भी हाल ही में कोर्ट से जमानत मिली थी।

AAP ने मिठाई बांटी

मनीष सिसोदिया, सौरभ भारद्वाज और आतिशी सहित कई आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में CBI द्वारा दर्ज़ भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट द्वारा ज़मानत दिए जाने पर जश्न मनाया और मिठाई बांटी।

झूठ का पर्दाफाश हुआ- सिसोदिया

केजरीवाल को जमानत मिलने पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि ये एक बार फिर साबित हो गया है कि अरविंद केजरीवाल जैसा सच्चा, ईमानदार, देशभक्त नेता इस देश में नहीं है। जिनको गिरफ़्तार करने के लिए भाजपा ने हज़ारों तरह की साजिश रची। उन्हें जेल में डाला। आज सुप्रीम कोर्ट का हम धन्यवाद करते हैं जिनके कारण आज सच्चाई की जीत हुई है और झूठ का पर्दाफाश हुआ है।

ये भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत, CBI के केस में सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत

जेल से बाहर आकर भी ये काम नहीं कर सकेंगे अरविंद केजरीवाल, जानें कोर्ट की शर्तें

Latest India News