A
Hindi News भारत राजनीति केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का अनोखा अंदाज, बांस से बने वाद्य यंत्रों पर झूमते दिखे

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का अनोखा अंदाज, बांस से बने वाद्य यंत्रों पर झूमते दिखे

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिवसीय यात्रा पर पूर्वोत्तर भारत पहुंचे हैं। यहां असम में एक खास कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने पहले तो लोक वाद्य यंत्रों और लोकसंगीत का लुत्फ उठाया। इस दौरान वो खुद को रोक नहीं पाए और खुद भी इसमें शामिल हो गए।

Union Minister Jyotiraditya Scindia's unique style seen dancing on musical instruments made of bambo- India TV Hindi Image Source : INDIA TV केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का अनोखा अंदाज

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने दो दिवसीय यात्रा पर पूर्वोत्तर भारत पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने असम के बांस से बने लोक वाद्य यंत्रों को बजाया और लोकसंगीत पर झूमते दिखाई दिए। केंद्रीय मंत्री असम के गुवाहाटी में पहुंचे। यहां एक विशेष कार्यक्रम में भाग लेने के लिए वो पहुंचे थे। इस दौरान लोकसंगीत कलाकारों के मधुर धुन को सुनकर वो खुद भी इसमे हिस्सा लेने से खुद को रोक नहीं पाए। इसके बाद उन्होंने लोक वाद्य यंत्र बजाया और लोकसंगीत पर झूमते दिखाई दिए। पूर्वोत्तर यात्रा पर गए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, "पूर्वोत्तर का पूर्वोदय, @NEC_GoI में अपनी टीम के साथ विजन 2047 के लिए रणनीतियों पर चर्चा करने के लिए एक उपयोगी बैठक हुई। क्षेत्र के लिए नए विकास मॉडल बनाने, पड़ोसी क्षेत्रों के साथ व्यापार और वाणिज्य के नए रास्ते तलाशने और विकसित पूर्वोत्तर के सपने को पूरा करने के लिए विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचा विकसित करने की रणनीतियों पर विचार-विमर्श किया।"

 

Latest India News