A
Hindi News भारत राजनीति नहीं थम रहा 'तिरुपति मंदिर' मामले पर विवाद, अब जगन रेड्डी की पार्टी ने लगाए ये बड़े आरोप

नहीं थम रहा 'तिरुपति मंदिर' मामले पर विवाद, अब जगन रेड्डी की पार्टी ने लगाए ये बड़े आरोप

तिरुपति मंदिर में लड्डू प्रसाद में मिलावट के मुद्दे पर YSRCP और TDP आमने सामने हैं। अब जगन रेड्डी की पार्टी ने आरोप लगाया है कि पुलिस राजनीतिक प्रभाव में आकर उनके नेताओं को नजरबंद कर रही है।

तिरुपति मंदिर पर YSRCP और TDP आमने-सामने। - India TV Hindi Image Source : ANI तिरुपति मंदिर पर YSRCP और TDP आमने-सामने।

आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर में लड्डू प्रसाद में मिलावट का मुद्दे पर विवाद अब तक थमा नहीं है। सीएम चंद्रबाबू नायडू के आरोपों के बाद पूर्व सीएम जगनमोहन रेड्डी बैकफुट पर हैं और उन्होंने तिरुपति मंदिर जाने का ऐलान किया है। हालांकि, इस बीच जगन रेड्डी की पार्टी YSRCP ने पुलिस और टीडीपी पर बड़े आरोप लगाए हैं। पार्टी ने पुलिस पर नेताओं को नजरबंद करने के भी आरोप लगाए हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला।

नेताओं को नजरबंद किया जा रहा- YSRCP

तिरुपति (एपी) जगनमोहन रेड्डी की पार्टी YSRCP ने आरोप लगाया है कि पार्टी प्रमुख जगन के तिरुमला के दौरे से पहले तिरुपति पुलिस ने पार्टी नेताओं को नोटिस जारी कर कार्यक्रम में भाग न लेने की चेतावनी दी है। पार्टी ने यह भी दावा किया है कि उसके नेताओं को पुलिस द्वारा नजरबंद किया जा रहा है।

पुलिस राजनीतिक प्रभाव में- YSRCP

जगन रेड्डी की पार्टी ने आरोप लगाया है कि आंध्र प्रदेश पुलिस ने सीएम चंद्रबाबू नायडू और मंत्री नारा लोकेश के निर्देशों पर जगन मोहन रेड्डी के तिरुपति दौरे से पहले YSRCP नेताओं को नोटिस जारी कर रही है। नेताओं को कार्यक्रम में भाग न लेने की चेतावनी दी गई है। क्षेत्र के कई नेताओं को पहले से ही ये नोटिस मिलने लगे हैं और कई लोगों को पुलिस द्वारा घर में नजरबंद किया जा रहा है। पार्टी ने आरोप लगाया है कि यह ज़बरदस्त कार्रवाई राज्य में वाईएसआरसीपी नेताओं के साथ किए जा रहे पक्षपातपूर्ण और भेदभावपूर्ण व्यवहार को स्पष्ट रूप से दर्शाती है। पार्टी ने आरोप लगाया है कि पुलिस राजनीतिक प्रभाव में है।

28 सितंबर को तिरुपति में पूजा करेंगे जगन

YSR कांग्रेस के सूत्रों ने जानकारी दी है कि जगन रेड्डी के 27 सितंबर को तिरुमाला पहुंचने और वहां रात्रि विश्राम करने की उम्मीद है। जगन मोहन रेड्डी 28 सितंबर को तिरुमला में भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन करेंगे। जगन रेड्डी ने लोगों से 28 सितंबर को आंध्र प्रदेश के मंदिरों में पूजा-अर्चना में भाग लेने का आह्वान किया ताकि तिरुपति के लड्डुओं पर आरोप लगाकर मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू द्वारा कथित तौर पर किए गए पाप का प्रायश्चित किया जा सके।

ये भी पढ़ें- इस तारीख को तिरुपति मंदिर जाएंगे जगन रेड्डी, 'क्षमा अनुष्ठान' करेंगे, TDP-BJP ने कर दी ये मांग

नेमप्लेट के आदेश पर हिमाचल सरकार का यू-टर्न, योगी आदित्यनाथ की नकल कर फजीहत करा बैठे विक्रमादित्य सिंह

Latest India News