A
Hindi News भारत राजनीति तिरूपति लड्डू विवाद: कांग्रेस नेता का अजीब बयान, पीएम मोदी और सीएम नायडू से मांगा इस्तीफा

तिरूपति लड्डू विवाद: कांग्रेस नेता का अजीब बयान, पीएम मोदी और सीएम नायडू से मांगा इस्तीफा

तिरूपति मंदिर के लड्डू में मिलावट के मामले में कथित लैब रिपोर्ट में भी यही बात सामने आई है। अब इस मामले में कांग्रेस के एक नेता ने पीएम मोदी और सीएम चंद्रबाबू नायडू का इस्तीफा मांगा है।

कांग्रेस नेता ने मांगा पीएम मोदी और सीएम चंद्रबाबू नायडू का इस्तीफा।- India TV Hindi Image Source : PTI कांग्रेस नेता ने मांगा पीएम मोदी और सीएम चंद्रबाबू नायडू का इस्तीफा।

आंध्र प्रदेश के तिरूपति मंदिर के प्रसाद लड्डू में जानवर की चर्बी मिलाए जाने पर विवाद बढ़ गया है। राज्य के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने कहा है कि इस मामले में आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम चंद्रबाबू नायडू का इस्तीफा मांगा है। आइए जानते हैं कि राशिद अल्वी ने ऐसा क्यों कहा है।

BJP को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं- राशिद अल्वी

तिरूपति मंदिर के प्रसादम विवाद पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने कहा है कि तिरुपति आस्था का स्थान है और अगर ऐसी चीजें हो रही हैं तो यह आस्था के साथ खिलवाड़ के अलावा और कुछ नहीं है। राशिद अल्वी ने आगे कहा कि बीजेपी को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में ऐसा नहीं हो सकता।

 पीएम और सीएम इस्तीफा दें- राशिद अल्वी

पूरे विवाद पर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि आज आंध्र प्रदेश सरकार और बीजेपी एक साथ हैं। बीजेपी को बीफ या धर्म में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी लोगों की भावनाओं के साथ खेलती है। राशिद ने कहा कि अगर बीफ ग्रीस का प्रयोग ऐसी पवित्र जगह पर लड्डू बनाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, मैं कहूंगा कि पीएम मोदी और सीएम को इस्तीफा दे देना चाहिए। ये करोड़ों लोगों की आस्था का सवाल है। पीएम और सीएम को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

पवन कल्याण ने की ये मांग

आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण ने पूरे विवाद पर कहा कि तिरुपति बालाजी के प्रसाद में एनिमल फैट (मछली का तेल, सूअर मांस का फैट और बीफ फैट) मिलाए जाने के मामले से हम सभी परेशान हैं। पवन कल्याण ने आगे कहा कि अब पूरे भारत में मंदिरों से संबंधित सभी मुद्दों को देखने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर 'सनातन धर्म रक्षण बोर्ड' का गठन करने का समय आ गया है।

ये भी पढ़ें- Tirupati Laddu Case: भड़क गए पवन कल्याण, 'सनातन धर्म रक्षण बोर्ड' बनाने की मांग

Tirupati Laddu Case: लैब रिपोर्ट आने के बाद CM चंद्रबाबू नायडू का बड़ा बयान, बोले- 'किसी को बख्शा नहीं जाएगा'

Latest India News