A
Hindi News भारत राजनीति सियासत में हलचल तेज! एन चंद्रबाबू नायडू NDA की बैठक के लिए दिल्ली पहुंचे

सियासत में हलचल तेज! एन चंद्रबाबू नायडू NDA की बैठक के लिए दिल्ली पहुंचे

टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू एनडीए बैठक के लिए दिल्ली पहुंचे गए हैं। उनके दिल्ली पहुंचने के बाद सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है।

Chandrababu Naidu- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू

नई दिल्ली: दिल्ली की सियासत में हलचल तेज हो गई है। टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू एनडीए बैठक के लिए दिल्ली पहुंचे हैं। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के नतीजे जारी होने के बाद से नेताओं का दिल्ली पहुंचने का सिलसिला जारी है। 

आज शाम को बैठक

आज इंडी गठबंधन और एनडीए दोनों की ही बैठक है। जिसके लिए सत्ता पक्ष और विपक्ष से जुड़े नेता दिल्ली पहुंच रहे हैं। कहा जा रहा है कि इन्हीं बैठकों में आगामी रणनीति तैयार होगी। इससे पहले खबर सामने आई थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्रीय कैबिनेट ने 17वीं लोकसभा को भंग करने की सिफारिश कर दी है।

दिल्ली आने से पहले चंद्रबाबू नायडू ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

आंध्र प्रदेश में टीडीपी, बीजेपी और जन सेना पार्टी गठबंधन ने आंध्र प्रदेश चुनाव में जीत हासिल की और यहां कुल 175 सीटों में से 164 पर जीत हासिल की। टीडीपी ने 16 लोकसभा सीटें भी जीतीं। टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा था, 'आज मैं दिल्ली जा रहा हूं। चुनाव संपन्न होने के बाद दिल्ली जाने से पहले यह मेरी पहली प्रेस वार्ता है। मैं मतदाताओं के समर्थन से बहुत खुश हूं। राजनीति में उतार-चढ़ाव आम बात है। इतिहास में कई राजनीतिक नेताओं और पार्टियों को बाहर कर दिया गया है। यह एक ऐतिहासिक चुनाव है। यहां तक ​​कि विदेशों से भी मतदाता अपने वोट का प्रयोग करने के लिए अपने गृहनगर लौट आए हैं।'

Latest India News