A
Hindi News भारत राजनीति VIDEO: वक्फ बिल पर बनी जेपीसी की बैठक में BJP और TMC में जोरदार झड़प, कल्याण बनर्जी हुए घायल

VIDEO: वक्फ बिल पर बनी जेपीसी की बैठक में BJP और TMC में जोरदार झड़प, कल्याण बनर्जी हुए घायल

वक्फ बिल पर बनी जेपीसी की बैठक में भाजपा और टीएमसी के बीच जोरदार झड़प हुई है जिसमें कल्याण बनर्जी घायल हो गए हैं। देखें वीडियो-

clash in waqf board meeting- India TV Hindi वक्फ बोर्ड की बैठक में हंगामा

वक्फ बिल के लिए जेपीसी की बैठक में भाजपा और टीएमसी की बैठक में भाजपा और टीएमसी के बीच जोरदार झड़प हो गई जिसमें कल्याण बनर्जी घायल हो गए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वक्फ बिल पर जेपीसी (संयुक्त संसदीय समिति) की बैठक पार्लियामेंट एनेक्सी में शुरू हुई और बैठक के दौरान हाथापाई होने के बाद इसे कुछ देर के लिए रोक दिया गया। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने वहां रखी एक गिलास पानी की बोतल उठाई और मेज पर दे मारी और दुर्घटनावश खुद को चोट पहुंचा ली।

कल्याण बनर्जी को सस्पेंड किया जा सकता है

बीजेपी सांसद अभिजीत गंगोपाध्याय और कल्याण बनर्जी क़े बीच बहस शुरू हुई थी, जिससे कल्याण बनर्जी को गुस्सा आया और उन्होंने पास रखी बोतल टेबल पर पटक दी, इससे उनके हाथ में चोट आई है।वक्फ पर जेसीसी की बैठक में कटक से कुछ लीगल एक्सपर्ट आए थे.. अपनी बात रख रहे थे..कल्याण बनर्जी ने कहा मुझे कुछ पूछना है तो चेयरमैन ने कहा आप पहले भी कई बार बोल चुके हैं। अब नहीं, इस पर बीजेपी सांसद अभिजीत गंगोपाध्याय और टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी के बीच झड़प हो गई। इस बीच कल्याण बनर्जी की पानी की बोतल तोड़ी और चेयरमैन की तरफ फेंका, अब जेपीसी में मोशन पास किया जा सकता है.. कल्याण बनर्जी को संस्पेंड किया जा सकता है।

देखें वीडियो

जेपीसी की बैठक में हंगामा, भाजपा ने लगाया आरोप

टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी क़े हाथ में चोट आई है जिसपर बीजेपी ने आरोप लगाया है कि ये पानी की बोतल है जिसे गुस्से में कल्याण बनर्जी ने टेबल पर पटका और बीजेपी के सदस्यों का आरोप है कि कल्याण ने चेयरमैन की तरफ उछाला, जिससे उन्हें चोट लग गई। घटना के बाद कल्याण बनर्जी की जिस उंगली में कट आया है उसपर बैंड एड लगाया गया है। विपक्ष क़े सांसद बीजेपी सांसदों को जिम्मेदार बता रहे हैं।

 

Latest India News