A
Hindi News भारत राजनीति कर्नाटक में गुटबाजी पर राहुल गांधी सख्त, सिद्धारमैया और शिवकुमार को दे दी ये नसीहत

कर्नाटक में गुटबाजी पर राहुल गांधी सख्त, सिद्धारमैया और शिवकुमार को दे दी ये नसीहत

कर्नाटक के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के बीच गुटबाजी को देखते हुए राहुल गांधी ने सभी नेताओं से मिलकर काम करने को कहा है।

कर्नाटक कांग्रेस में गुटबाजी।- India TV Hindi Image Source : ANI कर्नाटक कांग्रेस में गुटबाजी।

कांग्रेस शासित राज्य कर्नाटक में बीते कुछ समय से गुटबाजी की खबरें तेज हो रही हैं। एक ओर राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया हैं तो वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्य के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार। हालांकि, अब इस गुटबाजी पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने नाराजगी दिखाई है। राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार दोनों को ही कड़ी नसीहत दी है और मिलकर काम करने को कहा है। आइए जानते हैं कि राहुल ने और क्या कहा है। 

लोकसभा चुनाव परिणाम पर ध्यान देने की सलाह

कांग्रेस सूत्रों की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के बीच गुटबाजी को देखते हुए राहुल गांधी ने सभी नेताओं से मिलकर काम करने को कहा है। राहुल गांधी ने सभी नेताओं से समन्वय और मिलजुलकर सरकार चलाने को कहा है। उन्होंने पार्टी को मजबूत करने और लोकसभा चुनाव में अपेक्षित संख्या में सीटें न मिलने के कारणों पर ध्यान देने और उन्हें ठीक करने को भी कहा है। 

डीके शिवकुमार का नया बयान

दूसरी ओर डीके शिवकुमार ने बसनगौड़ा पाटिल यतनाल के उस दावे पर जवाब दिया है जिसमें यतनाल ने कहा है कि बीवाई विजयेंद्र डीके शिवकुमार को सीएम बनाने के लिए प्रचार कर रहे थे। डीके शिवकुमार ने कहा कि मुझे पता है कि यतनाल ने क्या कहा है। मेरे और यतनाल के बीच एक अलग राजनीति है। मैनें उनके खिलाफ पहले से ही 200 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा दायर कर रखा है।

ये भी पढ़ें- लोकसभा में अनुराग ठाकुर के भाषण की प्रधानमंत्री मोदी ने की तारीफ, लोगों से सुनने की अपील

कुत्तों का आतंक! पिछले साल 5 लाख से ज्यादा लोगों को काटा, कितने की गई जान? सरकार ने संसद में दी जानकारी

Latest India News