A
Hindi News भारत राजनीति 'राहुल गांधी अब वीर सावरकर पर नहीं बोलते, आगे भी नहीं बोलेंगे', प्रियंका चतुर्वेदी का बड़ा बयान

'राहुल गांधी अब वीर सावरकर पर नहीं बोलते, आगे भी नहीं बोलेंगे', प्रियंका चतुर्वेदी का बड़ा बयान

शिवसेना UBT की नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने हरियाणा विधानसभा चुनावों के नतीजों पर बोलते हुए कहा कि महाराष्ट्र में होने जा रहे चुनाव पर इसका कोई असर नहीं होगा क्योंकि दोनों ही सूबों के मुद्दे अलग हैं।

Rahul Gandhi, Rahul Gandhi News, Rahul Gandhi Priyanka Chaturvedi- India TV Hindi Image Source : PTI FILE शिवसेना (UBT) की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी।

मुंबई: शिवसेना (UBT) की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने हरियाणा विधनसभा चुनावों में कांग्रेस की हार पर फिर बयान दिया है। प्रियंका ने कहा है कि इससे हौसला थोड़ा कम हुआ है लेकिन INDI अलायंस महाराष्ट्र और झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज करेगा। इंडिया टीवी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा में गठबंधन होना चाहिए था, क्यों नहीं हुआ इस पर उन्हें विचार करना होगा। प्रियंका ने कहा कि मेरा मानना है कि समय-समय पर I.N.D.I.A. की बैठक होनी चाहिए।

‘दशहरा के बाद जारी करेंगे कैंडिडेट्स की लिस्ट’

प्रियंका चतुर्वेदी ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी कोशिश कर रही है कि सूबे में होने जा रहे विधानसभा चुनावों से पहले ही गठबंधन का सीएम फेस तय हो जाए। उन्होंने कहा कि हम दशहरा के बाद अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर देंगे। वहीं, जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा वीर सावरकर पर किए जाने वाले हमलों पर पूछा गया तो प्रियंका ने कहा, ‘राहुल गांधी अब वीर सावरकर पर नहीं बोलते। पहले जब बोला तो हमने I.N.D.I.A. की बैठक में आपत्ति जताई थी। राहुल सावरकर के बारे में आगे भी गलत नही बोलेंगे। महाराष्ट्र में हमारी मजबूत सरकार आयेगी जो तोड़ने से भी नहीं टूटेगी।’

‘महाराष्ट्र और हरियाणा के मुद्दे बहुत अलग हैं’

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा था कि हरियाणा चुनाव में कांग्रेस की हार का महाराष्ट्र पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा था कि महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनाव के मुद्दे बहुत अलग हैं। प्रियंका ने दावा किया था कि हरियाणा के विपरीत महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ गठबंधन महायुति ‘धोखाधड़ी’ के जरिए सत्ता में है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के लोग इस बात को पसंद नहीं करते हैं कि दो पार्टियों (शिवसेना और NCP) को तोड़ा गया, जिसके कारण कई राजनीतिक संगठन बन गए। बता दें कि महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनावों में मुख्य टक्कर BJP+शिवसेना+NCP की महायुति और कांग्रेस+NCP(SP)+शिवसेना(UBT) की महाविकास अघाड़ी में है। (रिपोर्ट: अविनाश तिवारी)

Latest India News