A
Hindi News भारत राजनीति यूपी BJP का अध्यक्ष बदलने वाला है? पीएम मोदी से मिले भूपेंद्र चौधरी, 1 घंटे तक चली चर्चा

यूपी BJP का अध्यक्ष बदलने वाला है? पीएम मोदी से मिले भूपेंद्र चौधरी, 1 घंटे तक चली चर्चा

बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व अलग-अलग राज्य के नेताओ से मिलकर लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन पर फीडबैक ले रहा है। इसी कड़ी में UP के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बुधवार को पीएम मोदी से करीब एक घंटे तक मुलाकात की।

pm modi- India TV Hindi Image Source : PTI प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

यूपी के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। यह मुलाकात करीब एक घंटे तक चली। इस बैठक में हार पर चर्चा हुई। इस दौरान भूपेंद्र चौधरी ने पीएम मोदी को लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन की जानकारी दी। इसके अलावा संगठन के मुद्दे पर भी बातचीत की गई। माना जा रहा है कि यूपी में बीजेपी अध्यक्ष बदले जा सकते हैं।

केशव मौर्य को नया यूपी बीजेपी अध्यक्ष बनाने पर चर्चा

एक दिन पहले यानी मंगलवार को ही केंद्रीय नेतृत्व ने यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य और यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के साथ मुलाकात करके फीडबैक लिया। सूत्रों के मुताबिक नया यूपी बीजेपी अध्यक्ष पिछड़े समाज से होगा। केशव प्रसाद मौर्य को नया यूपी बीजेपी अध्यक्ष बनाने पर चर्चा हो रही है।

जुलाई के अंत में होगी बड़ी बैठक

वहीं दूसरी ओर खबर है कि लोकसभा नतीजों पर समीक्षा करने के लिए बीजेपी शासित राज्यों के सीएम की बड़ी बैठक इस महीने के अंत तक होगी। सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में पीएम मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल होंगे। बैठक में लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी के उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन न होने पर चर्चा की जाएगी। इसके अलावा सरकार संगठन में समन्वय पर भी बात की जाएगी। इस बैठक में पार्टी के कई और बड़े नेता भी शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें-

उत्तर प्रदेश में भाजपा ने दिए बदलाव के संकेत, ऐसे नेताओं पर लटकी तलवार

यूपी BJP की 'तकरार' पहुंची 'दिल्ली दरबार'! पार्टी हाईकमान ने सूबे के नेताओं को दिया ये संदेश

Latest India News