A
Hindi News भारत राजनीति पीएम मोदी ने राहुल गांधी के लिए शोले के डायलॉग बोले, "ऐ मौसी, 13 राज्यों में 0 सीटें, पर हीरो तो है"

पीएम मोदी ने राहुल गांधी के लिए शोले के डायलॉग बोले, "ऐ मौसी, 13 राज्यों में 0 सीटें, पर हीरो तो है"

पीएम मोदी ने इशारों-इशारों में राहुल गांधी को बालक बुद्धि (बच्चा) कहा है। प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर का कहा कि एक बालक 543 में 99 नंबर लाकर घमंड में घूम रहा है।

लोकसभा में पीएम मोदी- India TV Hindi Image Source : PTI लोकसभा में पीएम मोदी

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण का जवाब देते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने इशारों-इशारों में राहुल गांधी को बालक बुद्धि (बच्चा) कहा है। प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर का कहा कि एक बालक 543 में 99 नंबर लाकर घमंड में घूम रहा है। बालक बुद्धि ने फेल होने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया।

राहुल गांधी के लिए पीएम मोदी ने फिल्म शोले का डॉयलॉग बोला

पीएम मोदी ने राहुल गांधी के लिए शोले फिल्म के डॉयलॉग बोला। पीएम मोदी ने कहा कि आप सबको शोले फिल्म की मौसी जी याद होंगी। तीसरी बार ही तो हारे हैं लेकिन मनोबल ऊंचा है। अरे मौसी 13 राज्यों में जीरो सीटें आई हैं लेकिन हीरो तो है न..।  अरे मौसी पार्टी की लुटिया तो डुबोई है..मौसी अभी पार्टी तो सांसे ले रही है।

राहुल गांधी को पीएम मोदी ने बालक कहा

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि बालक बुद्धि कभी भी किसी के गले पड़ जाते हैं। बालक बुद्धि में ना बोलने का ठिकाना न व्यवहार का ठिकाना है। बालक बुद्धि कभी-कभी आंखें भी मारते हैं। राहुल गांधी की स्पीच बालक बुद्धि का विलाप है। 

राहुल गांधी पर चल रहे कई मामलेः मोदी

पीएम मोदी ने कहा ये(राहुल गांधी) OBC वर्ग के लोगों को चोर बताने के मामले में सजा पा चुके हैं। इनको(राहुल गांधी) देश की सर्वोच्च अदालत पर गैर-जिम्मेदार बयान देने पर माफी मांगनी पड़ी है। इनपर वीर सावरकर का अपमान करने का मुकदमा है। इनपर देश की सबसे बड़ी पार्टी के अध्यक्ष को हत्यारा कहने का मामला चल रहा है। आज देश इनसे कह रहा है कि तुमसे नहीं हो पाएगा।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उसका तंत्र आजकल ‘बच्चे’ का मन बहलाने में लगे हैं। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस से कहा कि जनादेश को फर्जी जीत के जश्न में मत दबाओ, ईमानदारी से जनादेश को समझने की कोशिश करो, उसे स्वीकार करो।प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस अब ‘परजीवी कांग्रेस’ के नाम से जानी जाएगी क्योंकि वह जिससे गठबंधन करती है तो उसी का वोट खा जाती है।  

Latest India News