A
Hindi News भारत राजनीति भारत वापस आकर सोनिया गांधी से मिलीं मनु भाकर, ओलंपिक में जीती हैं दो मेडल

भारत वापस आकर सोनिया गांधी से मिलीं मनु भाकर, ओलंपिक में जीती हैं दो मेडल

बुधवार 7 अगस्त की शाम को ओलंपिक मेडलिस्ट भारतीय निशानेबाज मनु भाकर ने सोनिया गांधी से मुलाकात की है। सूत्रों के मुताबिक सोनिया गांधी ने उन्हें बधाई दी और भविष्य की खेल प्रतियोगिताओ के लिए शुभकामनाएं दीं।

Manu bhaker sonia gandhi- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सोनिया गांधी के साथ मनु भाकर।

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय निशानेबाज मनु भाकर ने कमाल का प्रदर्शन किया है। भारतीय निशानेबाज मनु भाकर ने 10 मीटर एयर पिस्टल के इवेंट में ब्रॉन्ज मेडल यानी कांस्य पदक जीता है। इसके अलावा मनु ने सरबजोत सिंह के साथ 10 मीटर एयर पिस्टल के मिक्सड इवेंट में भी ब्रॉन्ज मेडल जीता है। बुधवार को मनु भाकर वापस भारत आ गई हैं। इसके बाद शाम को कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से मुलाकात की है। 

सोनिया गांधी से मिलीं भाकर

बुधवार 7 अगस्त की शाम को ओलंपिक मेडलिस्ट भारतीय निशानेबाज मनु भाकर ने दिल्ली में कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर उनसे मुलाकात की। सोनिया गांधी से मनु की मुलाकात कुछ देर चली। इसके बाद वह वहां से रवाना हो गईं। दोनों की मुलाकात की तस्वीर भी सामने आई है। 

एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत

इससे पहले बुधवार की सुबह ओलंपिक में डबल पदक विजेता मनु भाकर का दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। मनु ने कहा कि जिस तरह से हवाई अड्डे और होटल में मेरा स्वागत किया गया, उससे बहुत अच्छा लग रहा है। मुझे बहुत खुशी है कि देश के लोग इस तरह मेरा समर्थन कर रहे हैं। 

दिल्ली आकर आलू पराठा खाया

मनु भाकर ने वापस देश आने के बाद कहा कि वह इवेंट के समय केवल अपने खेल के बारे में सोच रही थीं, पदक के बारे में नहीं। उन्होंने कहा कि वह लंबे समय तक भारतीय खाना नहीं खा सकीं। मनु भाकर ने  दिल्ली आने के बाद आलू पराठा खाया। 

ये भी पढ़ें- विनेश फोगाट को ओलंपिक से अयोग्य ठहराए पर बृजभूषण शरण सिंह के सांसद बेटे ने क्या कहा, यहां जानें

विनेश फोगाट के डिस्क्वालीफाई होने पर कंगना रनौत का रिएक्शन, कहा- रो मत...

Latest India News