A
Hindi News भारत राजनीति 'साथ बैठे लेकिन कोई बात नहीं हुई', एक साथ बैठे नीतीश-तेजस्वी की नई तस्वीर वायरल

'साथ बैठे लेकिन कोई बात नहीं हुई', एक साथ बैठे नीतीश-तेजस्वी की नई तस्वीर वायरल

एक ओर केंद्र में सरकार बनाने के लिए दिल्ली में एनडीए की बैठक चल रही है तो वहीं, दूसरी ओर नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के एक ही विमान से दिल्ली पहुंचने के मामले ने लोगों को हैरान कर दिया है।

नीतीश-तेजस्वी की नई तस्वीर।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV नीतीश-तेजस्वी की नई तस्वीर।

केंद्र में सरकार के गठन को लेकर आज अहम दिन है। राजधानी दिल्ली में भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए और कांग्रेस के नेतृत्व वाले INDIA दोनों की बैठक होने जा रही है। एनडीए के पास स्पष्ट बहुमत है तो वहीं, INDIA अभी बहुमत से काफी दूर है। इसी क्रम में नीतीश कुमार एनडीए और तेजस्वी यादव INDIA की बैठक में दिल्ली पहुंचे हैं। हालांकि, नीतीश और तेजस्वी एक ही फ्लाइट से अगल-बगल की सीट पर बैठकर दिल्ली पहुंचे हैं जिस कारण हर कोई हैरान है।

पहले पीछे बैठे थे तेजस्वी

जब नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की तस्वीर पहले सामने आई थी तो दोनों विमान की अलग-अलग सीटों पर बैठे हुए थे। नीतीश कुमार आगे तो वहीं, तेजस्वी यादव पीछे की सीट पर बैठे हुए थे। हालांकि, थोड़ी ही दर बाद विमान से नई तस्वीर सामने आई जिसमें नीतीश और तेजस्वी एक साथ अगल-बगल की सीट पर बैठे दिखाई दिए।

कोई बात नहीं हुई

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, तेजस्वी नीतीश के ठीक पीछे बैठे थे। तेजस्वी को अपने पांव फैलाने में दिक्कत हो रही थी। इस कारण उन्होंने विमान के सहायकों से आगे बैठने का आग्रह किया। इसके बाद फिर तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार एक साथ बैठे लेकिन उनके बीच कोई बात नहीं हुई।

तेजस्वी ने क्या कहा?

दिल्ली पहुंचने पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, 'हम सभी INDI गठबंधन बैठक में हिस्सा लेने के लिए आए हुए हैं। बैठक शाम 6 बजे हैं। बैठक में देखते हैं कि सभी की क्या राय होगी।' बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत होने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा, 'थोड़ा धर्य रखिए, देखिए क्या-क्या होता है।'

ये भी पढ़ें- नीतीश-तेजस्वी के एक साथ फ्लाइट में होने पर JDU ने दी सफाई, जानें क्या कारण बताया

नीतीश-तेजस्वी की फ्लाइट में एक साथ फोटो आने के बाद VIDEO भी आया सामने, देखिए क्या कहा दोनों ने

Latest India News