A
Hindi News भारत राजनीति 'आज फिर अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया', आखिर किसे मनीष सिसोदिया ने कही ये बात

'आज फिर अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया', आखिर किसे मनीष सिसोदिया ने कही ये बात

मनीष सिसोदिया ने आप सांसद के घर पर छापेमारी की जानकारी दी है, साथ ही उन्होंने तंज भी कसा है। उन्होंने कहा कि आज फिर अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया है।

मनीष सिसोदिया- India TV Hindi Image Source : PTI मनीष सिसोदिया

आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा के घर पर आज सुबह-सुबह ईडी ने छापा मारा है। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने खुद इस बात की जानकारी दी है। जानकारी दे दें कि संजीव अरोड़ा पंजाब से आप के राज्यसभा सांसद हैं। मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट कर केंद्र पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि आज सुबह से आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजीव अरोड़ा जी के घर ED वाले रेड कर रहे है।

सांसद पर क्या है आरोप?

प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पंजाब के जालंधर में आप सांसद संजीव अरोड़ा के आवास पर छापेमारी की है। संजीव अरोड़ा का निजी कारोबार है, साथ ही ये पंजाब से राज्यसभा के सांसद भी हैं। आरोप है कि संजीव अरोड़ा ने धोखाधड़ी के जरिए जमीन अपनी कंपनी के नाम कर ली। ईडी की टीमें जालंधर में संजीव अरोड़ा के एक पते पर छापेमारी कर रही हैं।

किस पर लिखा तंज?

मनीष सिसोदिया ने ट्विट में लिखा, "आज फिर मोदीजी ने अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया है। आज सुबह से आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजीव अरोड़ा जी के घर ED वाले रेड कर रहे है। पिछले दो सालों मैं इन्होंने अरविंद केजरीवाल के घर रेड कर लिया, मेरे घर रेड कर दिया, संजय सिंह के घर रेड दिया, सत्येंद्र जैन के घर रेड कर दिया... कहीं भी कुछ भी नहीं मिला। लेकिन पूरी शिद्दत से मोदीजी की एजेंसियाँ लगी हुई है एक के बाद एक फ़र्ज़ी केस बनाने मैं। आम आदमी पार्टी को तोड़ने के लिए यह लोग किसी भी हद तक जाएँगे। लेकिन कोशिश कितनी भी कर ले, आम आदमी पार्टी वाले ना रुकेंगे, ना बिकेंगे, ना डरेंगे।" 

SC ने भी कई बार इनको लताड़ा- संजय सिंह

इसके अलावा सांसद संजय सिंह ने भी जानकारी देते हुए लिखा,"एक और सुबह, एक और रेड। आप सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED वाले पहुँचे है। मोदीजी की फ़र्ज़ी केस बनाने वाली मशीन २४ घंटे आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ी हुई है। SC ने भी कई बार इनको लताड़ा की झूठे केस बनवाना बंद करो, लेकिन फिर भी ED को समझ नहीं आ रहा। ये एजेंसियों कोर्ट को नही मानती, सिर्फ़ अपने आका की मानती है, लेकिन मोदी जी का अहंकार आम आदमी पार्टी के नेताओं के हौसलों के सामने बिल्कुल फेल है। फ़र्ज़ी केस और रेड वाले हथकंडों से आप एक कट्टर ईमानदार पार्टी को तोड़ नहीं सकते मोदी जी। 

ये भी पढ़ें:

Exit Poll के आंकड़ों पर बृजभूषण सिंह का आया बयान, हरियाणा को लेकर कही ये बात

Latest India News