A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने साधा निशाना, बोले- जो कहता था डरो मत, वो खुद डर गया

राहुल गांधी पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने साधा निशाना, बोले- जो कहता था डरो मत, वो खुद डर गया

Loksabha election 2024: कांग्रेस पार्टी ने रायबरेली से राहुल गांधी को अपना उम्मीदवार बनाया है। राहुल गांधी आज इस सीट से नामांकन भरने जा रहे हैं। इस बाबत प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह डर गए हैं, यह कांग्रेस का दुर्भाग्य है।

Loksabha election 2024 Acharya Pramod Krishnam targeted Rahul Gandhi said who said dont be afraid go- India TV Hindi Image Source : ANI राहुल गांधी पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने साधा निशाना

कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रायबरेली और अमेठी सीट पर अपने उम्मीदवारों के नामों की पुष्टि कर दी है। रायबरेली से कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं अमेठी लोकसभा सीट से पार्टी ने केएल शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है। राहुल गांधी शुक्रवार को ही अपना नामांकन भरने वाले हैं। इस दौरान कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता उनके साथ मौजूद रहेंगे। बता दें कि राहुल गांधी की नामांकन रैली में सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, रेवंत रेड्डी, अशोक गहलोत समेत कई दिग्गज नेता भाग लेने के लिए रायबरेली पहुंच चुके हैं। 

राहुल गांधी पर क्या बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम

राहुल गांधी के अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा होने के साथ ही भाजपा ने राहुल गांधी पर चौतरफा हमला करना शुरू कर दिया है। इस बीच पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि राहुल गांधी को अमेठी से चुनाव लड़ना चाहिए था। अमेठी से भागने से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पूरे देश में ये संदेश जाएगा कि जो आदमी रोज पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती देता था। रोज अपने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और देश की जनता से कहता था कि डरो मत, वो खुद डर गया। मुझे लगता है कि ये कांग्रेस का दुर्भाग्य है। 

पीएम मोदी ने भी साधा निशाना

बर्धमान की पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने रायबरेली से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि राहुल गांधी दो जगहों से चुनाव लड़ेंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि शहजादे वायनाड सीट हारने वाले हैं। मैंने कहा था कि इनकी सबसे बड़ी नेता चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं करेंगी। वह डर के मारे भाग जाएंगी और वह भाग करके राजस्थान गईं और राज्यसभा में आईं। मैंने पहले ही बता दिया था कि शहजादे वायनाड में हारने वाले हैं और हार के डर से जैसे ही वायनाड में मतदान समाप्त होगा, वह दूसरी सीट खोजने लग जाएंगे। पीएम मोदी ने कहा कि राहुल गांधी इतना डर गए हैं कि वह अमेठी से भागर रायबरेली में रास्ता खोज रहे हैं। 

Latest India News