A
Hindi News भारत राजनीति सीएम योगी 'आप की अदालत' में किसके लिए बोले- 'फिलहाल उन्हें खूबसूरत सपने में जीने दें'

सीएम योगी 'आप की अदालत' में किसके लिए बोले- 'फिलहाल उन्हें खूबसूरत सपने में जीने दें'

इंडिया टीवी के आप की अदालत कार्यक्रम में यूपी के सीएम योगी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को चार जून के बाद कोई पूछने वाला नहीं मिलेगा।

सीएम योगी 'आप की अदालत' में - India TV Hindi Image Source : INDIA TV सीएम योगी 'आप की अदालत' में

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इंडिया टीवी के प्रतिष्ठित टीवी शो 'आप की अदालत' में कई मुद्दों पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए सीएम योगी ने कहा कि राहुल गांधी मुझसे लिखित में ले सकते हैं कि उनका गठबंधन यूपी में सभी सीटें हार जाएगा। मुख्यमंत्री का यह जवाब कन्नौज रैली में राहुल गांधी की उस टिप्पणी के जवाब में आया जिसमें उन्होंने कहा था कि 'मुझसे लिखित में ले लीजिए, बीजेपी यूपी में अधिकतम सीटें हारेगी'।

संकट आने पर देश छोड़कर चले जाते हैं राहुलः योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राहुल गांधी का पुराना रिकॉर्ड रहा है कि जब भी उन पर कोई संकट आता है तो वह देश छोड़कर उस जगह चले जाते हैं, जहां के बारे में उन्हें सबसे अच्छा पता होता है। इस बार भी 4 जून के बाद वह यह हिंदी फिल्म गाना गाएंगे-'चल उड़ जा रे पंछी, ये देश हुआ बेगाना'। 

राहुल को खूबसूरत सपने में जीने देंः सीएम योगी

यूपी के सीएम योगी ने रजत शर्मा के एक सवाल के जवाब में कहा कि फिलहाल के लिए उन्हें (राहुल गांधी) एक खूबसूरत सपने में जीने दें। चार जून यानी चुनाव के नतीजों के बाद कोई उन्हें पूछने वाला नहीं होगा । सीएम योगी ने कहा कि 403 सीटों वाली यूपी विधानसभा में कांग्रेस के पास सिर्फ दो विधायक हैं। उनके पास अर्थी उठाने के लिए चार विधायक नहीं हैं। अगली बार वे ये दो सीटें भी हार जाएंगे। 

राहुल गांधी अमेठी छोड़कर क्यों भागेः योगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि अगर उन्हें यूपी में सभी 80 सीटें जीतने का इतना ही भरोसा था तो उन्होंने वायनाड में जाकर चुनाव क्यों लड़ा। जब राहुल गांधी ने यूपी से चुनाव लड़ने का फैसला किया तो उन्होंने अमेठी छोड़कर रायबरेली से चुनाव क्यों लड़ रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि राहुल गांधी की पैरवी पाकिस्तान से ही हो सकती है, फवाद चौधरी जैसे लोग ही राहुल का समर्थन कर सकते हैं। 

 

4 जून के बाद फिर से पीएम बनेंगे मोदीः योगी

लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर सीएम योगी ने जोरदार बयान देते हुए कहा कि कोई अगर या मगर नहीं है। 4 जून के नतीजे नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएंगे। भारत की जनता पीएम मोदी के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करना चाहती है। मैंने यूपी के अलावा कई राज्यों की यात्रा की है जहां लोग उनका दिल से सम्मान करते हैं। हर कोई कह रहा है 'फिर एक बार, मोदी सरकार'।

Latest India News