A
Hindi News भारत राजनीति 'हमारा एटम बम क्या फ्रिज में रखने के लिए है?' सीएम योगी ने दिया Pak और मणिशंकर अय्यर को जवाब

'हमारा एटम बम क्या फ्रिज में रखने के लिए है?' सीएम योगी ने दिया Pak और मणिशंकर अय्यर को जवाब

आप की अदालत में सीएम योगी ने मणि शंकर अय्यर और कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पैरवी सिर्फ सीमा पार से ही हो सकती है।

आप की अदालत में सीएम योगी- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आप की अदालत में सीएम योगी

नई दिल्लीः यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इंडिया टीवी के चर्चित शो 'आप की अदालत' में कांग्रेस नेताओं और पाकिस्तान को जवाब दिया। रजत शर्मा के एक सवाल का जवाब देते हुए सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस वालों की पैरवी पाकिस्तान ही कर सकता है। भारत में इनको सुनने वाला कोई नहीं है। जब सीएम से पूछा गया कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर कहते हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है तो योगी ने जवाब देते हुए कहा कि क्या भारत का एटम बम फ्रीज में रखने के लिए थोड़े है। पहले हम किसी को छेड़ेंगे नहीं। बाद में दुश्मन को छोड़ेंगे भी नहीं की। 

देश की आंतरिक सुरक्षा हुई मजबूत

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए सीएम योगी ने कहा कि केंद्र में बीजपी की सरकार बनने के बाद से देश की आंतरिक सुरक्षा और अधिक मजबूत हुई है। अब तो पटाखा भी थोड़ा जोर से फट जाए, तो पाकिस्तान पहले सफाई देता है कि नहीं हमारा कोई हाथ नहीं है। ये है भारत की ताकत। अब भारत खुद ही दूसरों से निपट लेता है। 

सीएम योगी ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब

सीएम योगी ने कहा कि ये नया भारत है। ये भारत छेड़ता नहीं है लेकिन अगर कोई छेड़ेगा तो फिर उसे छोड़ता भी नहीं है। घर के अंदर घुस करके जवाब देगा। पाकिस्तान भिखारी की तरह कटोरा लेकर दुनिया में घूम रहा है। कोई भीख भी नहीं दे रहा। एक किलो आटे के लिए पाकिस्तान में छीना झपटी होती है। 

कांग्रेस नेताओं पर भी साधा निशाना

पाकिस्तान की वकालत करने वालों पर सीएम योगी ने जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 'जाओ ना जाकर पाकिस्तान के साथ मांगो भीख, क्यों भारत पर बोझ बने हो..'। 

पहले होती थी आतंकी घटनाएं

सीएम योगी ने कहा कि पहले आतंकवादी घटनाएं जगह-जगह होती थी। दिल्ली, अयोध्या, वाराणसी समेत कई जगहों पर बम विस्फोट होते थे। लेकिन 2014 के बाद इस तरह की घटनाएं नहीं होती। गोरखपुर और मुंबई में भी आतंकी हमले होते थे। कोर्ट में भी हमले होते थे लेकिन अब कहीं आतंकी घटनाएं नहीं होती। 

 

Latest India News