A
Hindi News भारत राजनीति रैली में राहुल गांधी ने सिर पर उड़ेला पानी, तो भड़क गए आचार्य प्रमोद कृष्णम, कही ये बात

रैली में राहुल गांधी ने सिर पर उड़ेला पानी, तो भड़क गए आचार्य प्रमोद कृष्णम, कही ये बात

राहुल ने देवरिया में अपनी रैली के दौरान बोतल से पानी अपने सिर पर डाल लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसे लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि विदेशी परिवेश में पले-बढ़े राहुल गांधी को पहले भारत को जानना होगा।

राहुल गांधी के वायरल वीडियो पर आचार्य प्रमोद कृष्णम की टिप्पणी - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA राहुल गांधी के वायरल वीडियो पर आचार्य प्रमोद कृष्णम की टिप्पणी

कांग्रेस सांसद और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को यूपी के देवरिया में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान अपने भाषण के बीच राहुल गांधी भीषण गर्मी से परेशान नजर आएं। उन्होंने एक बोतल से पानी पिया और दर्शकों से कहा, "गर्मी काफी है।" इसके बाद राहुल गांधी ने बोतल से पानी अपने सिर पर डाल लिया और फिर दर्शक ताली बजाने लगे। राहुल गांधी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो गया, जिस पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने निशाना साधा है।

"विदेशी परिवेश में पले-बढ़े राहुल गांधी को..."

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, ''राहुल गांधी का एक ही एजेंडा है कि बिना मुंह धोए मोदी जी कोसना। सुबह उठकर हाथ-मुंह धोए बिना पीएम मोदी को गाली देना शुरू कर देते हैं। जिस व्यक्ति को ये नहीं पता कि अपना जूठा पानी अपने सिर पर नहीं डाला जाता, वो आदमी पीएम मोदी के ऊपर इस तरह की टिप्पणियां करते हैं। सच बात ये है कि राहुल गांधी को भारत की संस्कृति, सभ्यता, परंपराओं का बोध नहीं है। विदेशी परिवेश में पले-बढ़े राहुल गांधी को पहले भारत को जानना होगा। इसके बाद वे भारत के प्रधानमंत्री पर बोलने का प्रयास करें।''

भीषण गर्मी की चपेट में कई राज्य

दरअसल, राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान से पहले देवरिया में रैली करने पहुंचे थे। लोकसभा चुनाव ऐसे वक्त पर हो रहा है, जब ज्यादातर हिस्सों में भीषण गर्मी पड़ रही है। हीट वेव और लू से लोग बेहाल हैं। ऐसे में राहुल गांधी भी गर्मी से परेशान हो गए और उन्होंने अपना भाषण रोककर पहले पानी पिया। उन्होंने कहा कि गर्मी काफी है और फिर बचा हुआ पानी सिर पर उड़ेल लिया।

बांसगांव सीट से मैदान में 8 उम्मीदवार

देवरिया में राहुल गांधी बांसगांव (सुरक्षित) लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सदल प्रसाद के लिए वोट मांग रहे थे। यह लोकसभा सीट में गोरखपुर जिले के चौरी-चौरा, बांसगांव और चिल्लूपार के विधानसभा क्षेत्र और देवरिया जिले के रुद्रपुर और बरहज के विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं। बांसगांव लोकसभा सीट से 8 उम्मीदवार मैदान में हैं और मुख्य चुनावी मुकाबला निवर्तमान सांसद एवं बीजेपी उम्मीदवार कमलेश पासवान और कांग्रेस के सदल प्रसाद के बीच है। इस सीट पर मतदान 1 जून को होना है।

ये भी पढ़ें- 

Latest India News