A
Hindi News भारत राजनीति Lok Sabha Election Results 2024: इंडिया अलाइंस की आज बड़ी बैठक, उद्धव ठाकरे बोले- 'नीतीश-चंद्रबाबू नायडू से बात करुंगा'

Lok Sabha Election Results 2024: इंडिया अलाइंस की आज बड़ी बैठक, उद्धव ठाकरे बोले- 'नीतीश-चंद्रबाबू नायडू से बात करुंगा'

इंडिया अलाइंस पार्टियों के नेताओं की बुधवार शाम छह बजे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन के घर बैठक होगी। इस मीटिंग में आगे के रणनीति पर चर्चा होगी।

इंडिया अलाइंस- India TV Hindi Image Source : FILE-PTI इंडिया अलाइंस

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव में धमाकेदार उपस्थिति दर्ज कराने के बाद इंडिया गठबंधन बुधवार शाम को बड़ी बैठक करने जा रहा है। इंडिया अलाइंस पार्टियों के नेताओं की बुधवार शाम छह बजे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन के घर बैठक होगी। इस मीटिंग में आगे के रणनीति पर चर्चा होगी। 

उद्धव ठाकरे ने कही ये बात

उद्धव ठाकरे ने कहा कि टीडीपी और जेडीयू को बीजेपी ने बहुत तकलीफ दिया है। मैं खुद भी अन्य दलों से बात करुंगा। उद्धव ठाकरे ने कहा कि टीडीपी और जेडीयू को बीजेपी ने बहुत तकलीफ दिया है। मैं खुद भी अन्य दलों से बात करुंगा। उद्धव ने कहा कि प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा। इस पर हम कल चर्चा करेंगे। 

दिल्ली आ रहे हैं उद्धव ठाकरे

उद्धव ठाकरे ने कहा कि सत्ता कितनी भी ताकतवर हो लेकिन जनता उसे हरा सकती है। उन्होंने कहा कि कल दोपहर या शाम तक मैं दिल्ली जाऊंगा, राउत, अनिल देसाई भी जायेंगे। पीएम चेहरा कौन होगा इसपर चर्चा होगी। देश का लोकतंत्र, संविधान बचना चाहिए यही भावना है। इस पर चर्चा होगी। इन लोगों ने नायडू, नीतीश को कम तकलीफ नहीं दिया है। मुझे भरोसा है की एनडीए छोड़ कर सभी आयेंगे। जो लोग बीजेपी से त्रस्त हैं, वह हमारे साथ आएंगे।

उद्धव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

 उद्धव ठाकरे ने कहा कि मेरी ममता बनर्जी से बात हुई है, सभी देश प्रेमी साथ आयेंगे। मुझे और सीटों की उम्मीद थी, कुछ स्थानों पर गड़बड़ हुई है। हमें सभी 48 सीटें चाहिए थी। पीएम महाराष्ट्र में जहां जहां आए थे वहां बीजेपी की हार हुई है। उन्हें प्रचार करने के लिए महाराष्ट्र आते रहना चाहिए ताकि हमें और जीत मिलें। जितने लोगों ने विश्वास जताया उनका धन्यवाद, मेरा पार्टी सिंबल छीना, मोदी ने मेरे पिता की तस्वीर का उपयोग कर चुनाव जीता। मैंने कभी नहीं कहा की मैं परमात्मा हूं.. मैंने लड़ाई लड़ी। अब असली नकली का पता चलेगा, मुझे नकली संतान कहा था, खुद अपनी मां को नहीं मानते कहते हैं की मुझे भगवान ने भेजा है। मोदी अगर सामान्य व्यक्ति होते तो उनकी भलाई की कामना करते लेकिन वह खुद ही भगवान हैं।

 

Latest India News