A
Hindi News भारत राजनीति Lok Sabha Election 2024: एग्जिट पोल पर तेजस्वी सूर्या का बयान- 'सभी पोल NDA की विशाल जीत की भविष्यवाणाी कर रहे'

Lok Sabha Election 2024: एग्जिट पोल पर तेजस्वी सूर्या का बयान- 'सभी पोल NDA की विशाल जीत की भविष्यवाणाी कर रहे'

तेजस्वी सूर्या ने कहा है कि सभी एग्जिट पोल भारतीय जनता पार्टी की अगुआई वाले एनडीए गठबंधन की प्रचंड जीत की भविष्यवाणी कर रहे हैं। यह अबकी बार 400 पार विजन की सफलता है।

Tejasvi Surya- India TV Hindi Image Source : TEJASVI SURYA तेजस्वी सूर्या

लोकसभा चुनाव 2024 में सातवें और आखिरी चरण का मतदान खत्म होने के साथ ही एग्जिट पोल भी सामने आ चुके हैं। एग्जिट पोल को लेकर नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। बीजेपी नेता तेजस्वी सूर्या ने इस मामले पर कहा कि लगभग सभी एग्जिट पोल एनडीए गठबंधन को भारी बहुमत के साथ सरकार बनाता देख रहे हैं। यह पीएम मोदी के अबकी बार 400 पार नारे की सफलता है।

उन्होंने कहा "लगभग सभी एग्जिट पोल नरेंद्र मोदी और बीजेपी की अगुआई वाले एनडीए गठबंधन की प्रचंड जीत की भाविष्यवाणी कर रहे हैं। यह पीएम मोदी के अबकी बार 400 पार विजन की सफलता है। पीएम के नेतृत्व में देश के लिए आखिरी 10 साल बदलाव वाले रहे हैं। देश बेहतर हुआ है। हमने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला और देश ज्यादा सुरक्षि हुआ है। भारत ने वैश्विक स्तर पर अपनी नई पहचान बनाई है और अब भारत अहम देशों में से एक हैं।"

कांग्रेस नेता सुप्रिया सिनेत ने कहा "ये नरेंद्र मोदी के एग्जिट पोल हैं। जनता का एग्जिट पोल इंडिया गठबंधन को 295 सीट दे रहा है। यह संख्या आगे ही बढ़ेगी।"

https://x.com/ANI/status/1796903234595934421

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा, "बीजेपी ने संकल्प के साथ चुनाव लड़ा और NDA को 400 से ज्यादा सीटें जीतना चाहिए। इसके लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है। अब देखते हैं कि क्या होता है।"

तमिलनाडु बीजेपी के उपाध्यक्ष नरायण तिरुपति ने कहा कि उनका गठबंधन 400 सीट का आंकड़ा पार करेगा। अगले साल यह 500 होगा। लोगों ने पीएम मोदी के काम की सराहना की है और हम विकसित भारत की तरफ बढ़ रहे हैं।

Latest India News